Breaking News

अभी-अभी मशहूर अभिनेत्री गीतांजलि का 72 साल की उम्र में नि’धन, हैदराबाद में ली अंतिम सांस

मशहूर एक्ट्रेस गीतांजलि रामकृष्ण का आज यानि गुरुवार को नि’धन हो गया। साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री गीतांजलि को का’र्डिएक अ’रेस्ट के बाद हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती में करवाया गया, जहां 72 वर्षीय एक्ट्रेस ने अं’तिम सांस ली।


श्रीमती गीतांजलि का जन्म आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के काकीनाडा में 1947 को हुआ था। उनके परिवार में पति रामाकृष्णा और पुत्र आदित्य श्रीनिवास हैं।

गीतांजलि तेलेगु, तमिल, मलयालम और हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम हैं और पिछले करीब 6 दशकों से एक्टिंग कर रहीं थीं। अपने लंबे एक्टिंग करियर में उन्होंने 500 से अधिक फिल्मों में काम किया। उनकी निधन की खबर सामने आते है फैंस शोक लगातार सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक आज शाम को उनकी अंतिम यात्रा निकाली जाएगी।

गीतांजलि ने साल 1961 में फिल्म Seetarama Kalyanam से तेलेगु इंडस्ट्री में कदम रखा था, इस फिल्म को एन.टी रामा राव ने डायरेक्ट किया था। उनकी बेहतरीन फिल्मों में Dr Chakravarthy, Letha Manasulu, Bobbili Yuddham, Devatha, Letha Manasulu, Gudachari 116 और Sambarala Rambabu जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

About Shailendra

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *