शूटिंग के दौरान डायरेक्टर को ही दिल दे बैठी यह अभिनेत्री, शादी करके जी रही आलीशान जिंदगी!

0
249

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्म के डायरेक्टर या प्रोडूसर को ही अपना दिल दे दिया और बाद में उसी के साथ शादी कर घर बसा लिया हैं। ऐसे ही साउथ फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है कृष्णा प्रिया इनको लोग प्रिया मोहन के नाम से भी जाना जाता हैं। बता दें कि यह तमिल सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री है और इन्होंने अपने अभिनय से लोगो अपना दीवाना बनाया हैं।  

बता दे की अभिनेत्री कृष्णा प्रिया फिल्म की शूटिंग के दौरान वह तमिल सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर अटली कुमार को दिल दे बैठी और दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया । बाद में साल 2014 में शादी के पवित्र बंधन में बंध गए और आज यह जोड़ी आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है।

कृष्ण प्रिया का जन्म 26 अप्रैल 1990 को चेन्नई में हुआ था, आज इनकी उम्र 29 साल हो चुकी है और वह दिखने में किसी परी से कम नहीं है । सोशल मीडिया पर आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है । हाल ही में कृष्णा प्रिया ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह अपने डॉगी का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आए थे।

  बता दें कि अटली कुमार एक फिल्म डायरेक्टर होने के साथ-साथ अच्छे राइटर भी है उन्होंने साल 2013 में आई फिल्म ‘राजा रानी’ से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था । आपको यह जानकर हैरानी होगी की साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म थेरी का निर्देशन भी अटली कुमार नहीं किया था । इस फिल्म के लिए इनको कई अवॉर्ड मिले थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी । सोशल मीडिया पर यह जोड़ी हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है।