Breaking News

माधुरी दीक्षित से ज्यादा खूबसूरत है उनकी बहन, देखकर हो जायेंगे हैरान!

बॉलीवुड की मशहूर अदाकाराओं में से एक हैं माधुरी दीक्षित को आज किसी पहचान की जरुरत नही है। धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड की दुनिया में जो सफलता हासिल की है। वह बेशुमार तारीफ के काबिल है। आज भी वह लोगों की धड़कन में बसी हुई है। अपने समय में उसने देश के लाखों लोगों के दिल पर राज किया है। इनकी खुबसुरती और अभिनय के लाखो करोड़ो दीवाने आज भी मौजूद है।

बता दे की साल 1984 में माधुरी दीक्षित ने ‘अबोध’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म ज्यादा सफल नहीं हुई लेकिन सन 1988 में फिल्म ‘तेजाब’ से इन्हें प्रसिद्धि मिली। उनके करियर को सबसे बड़ी सफलता तब मिली जब उन्होंने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ है। इस फिल्म में उन्होंने निशा की भूमिका अदा की थी। यह हिंदी सिनेमा की पहली फिल्म थी जिसने वर्ल्डवाइड सब जयादा कमाई की थी।


लेकिन आज हम माधुरी दीक्षित के बारे में नहीं उसकी बहन रूपा दीक्षित के बारे में बात करने वाले हैं।बता दें कि 15 मई 1967 मुंबई में मराठी परिवार में माधुरी दीक्षित का जन्म हुआ। पिता शंकर दीक्षित और माता स्नेह लता दीक्षित की लाडली माधुरी को बचपन से डॉक्टर बनने की चाह थी। रूपा और भारती दिक्षित बॉलीवुड की दुनिया से बहुत दूर है। वह फिल्में ज्यादा पसंद नहीं करती। लाइमलाइट में रहना उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं है‌, लेकिन हाल ही में वह अपनी बहन के साथ मुंबई में देखी गई थी।


बता दें कि माधुरी की दोनों बहनें भी ट्रेंड कथक डांसर हैं। उनकी बहनें रूपा और भारती दोनों ही बहनें अब सेट्ल हो चुकी हैं जिसके बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्‍ध नहीं है। बता दें कि माधुरी को स्‍टारडम के शि‍खर तक पहुंचाने में उनकी अदाकारी के साथ ही परिवार का भी बहुत बड़ा रोल है। सिल्वर स्क्रीन पर भले ही माधुरी छाई रहती हों, लेकिन पर्दे के पीछे माधुरी की बहनें ही उनका सपोर्ट सिस्टम रही हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *