Friday, August 5, 2022
HomeHindiबॉलीवुड का इस अभिनेता की न जवानी जाती है और न बुढापा...

बॉलीवुड का इस अभिनेता की न जवानी जाती है और न बुढापा आता है, 62 साल उम्र में भी है जवान!

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे 35-40 की उम्र में ही बूढ़े दिखने लगे हैं, लेकिन बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर की उम्र 62 साल हो चुकी है, लेकिन किसी भी एंगल से वह 62 के नहीं लगते हैं। ना जाने वह कौन सी चक्की का आटा खाते हैं कि उनका बुढ़ापा नज़र ही नही आता है।

बता दे की हाल ही में अभिनेता अनिल जी को एक पार्टी पर देखा गया। इस पार्टी पर उन्होंने मीडिया कोल बिंदास हो कर पोज़ देते नजर आये। अनिल कपूर के बाल सफेद हो चुके हैं, जो बुढ़ापे की एक निशानी है लेकिन उनकी त्वचा पर बुढ़ापे वाली झुर्रियां अभी तक नहीं आई है। 62 साल की उम्र में भी अनिल कपूर का जवान नज़र आते है। आखिर कोई इंसान इतनी ज्यादा उम्र होने के बावजूद इतना जवान कैसे हो सकता है।

बता दे की अभिनेता सलमान और शाहरुख जैसे अभिनेताओं के चेहरे पर बुढ़ापे झुर्रियां साफ नजर आती हैं, लेकिन अनिल कपूर की जवानी ही नहीं जा रही है। बेशक 62 साल की उम्र बुढ़ापे की होती है, लेकिन लगता है कि अनिल कपूर के लिए उम्र सिर्फ नंबर है। बुढ़ापे की उम्र में भी जवानी का जोश बरकरार रखने वाला यह अभिनेता कुल 3 बच्चों का बाप है।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनम कपूर भी अनिल कपूर की ही बेटी हैं। सोनम कपूर की एक बहन है, जिसका नाम रिया कपूर है। अनिल कपूर का एकमात्र बेटा है, जिसका नाम हर्षवर्धन कपूर है। अनिल कपूर की धर्मपत्नी का नाम सुनीता कपूर है, जिनसे उन्होंने साल 1984 में शादी की थी। आज भी इस अभिनेता को मुख्य किरदार के साथ फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है। इसी साल अनिल कपूर फिल्म ‘टोटल धमाल’ में अपनी कॉमेडी के जरिए लोगों को हंसाते नजर आए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments