80 के दशक में सनी देओल की हीरोइन रही ये 5 अभिनेत्रियां, अब दिखने लगी है कुछ ऐसी!

0
181

दोस्तों बॉलीवुड के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, सनी देओल ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है लेकिन आज हम आपको 80s में सनी देओल की हीरोइन रही उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में   बता रहे है। जिनके साथ सनी की जोड़ी बहुत अच्छी लगती थी और आज वे अभिनेत्रिया पहले से कितनी बदल गई है, आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

अमृता सिंह 

80s की फिल्म बेताब और सनी में अमृता सिंह और सनी देओल एक साथ काम कर चुके है। बता दे दोनों ने साथ ही बॉलीवुड में कदम रखा था। अमृता सिंह आज भी फिल्मों में काम कर रही है। लेकिन पहले से वे काफी बदल गई है।

पूनम ढिल्लों 

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों और सनी देओल ने 80s में तीन फिल्मों जैसे सोहनी महिवाल, समुन्दर और सवेरे वाली गाड़ी में काम किया है। इनकी जोड़ी फिल्मों में हिट रही है। लेकिन आज पूनम बहुत कम फिल्मो में नजर आती है और उनका लुक भी बदल गया है।

डिंपल कपाड़िया

अपने ज़माने की चर्चित अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने फिल्म नरसिम्हा, अर्जुन, गुनाह, आग का गोला और मंजिल मंजिल में एक साथ काम कर चुके है। इनकी जोड़ी ऑनस्क्रीन काफी पसंद की जाती थी। आज के समय में डिंपल कपाड़िया फिल्मों में कम ही नजर आती है। इनका भी लुक काफी बदल गया है। 

जया प्रदा

80s के दशक की खुबसूरत और पोपुलर अभिनेत्री जया प्रदा कई फिल्मों में सनी देओल के साथ काम कर चुकी है। इन्होने एक साथ मजबूर, ज़बरदस्त, वीरता जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। बता दे की अभिनेत्री जया प्रदा फिल्मों में बहुत कम नजर आती है। फिलहाल वे राजनीति में पूरी तरह सक्रिय है।  

मीनाक्षी शेषाद्री

बॉलीवुड अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री और सनी देओल की जोड़ी  80 और 90s तक काफी लोकप्रिय रही है। इन्होने एक साथ करीब सात फिल्मों में एक साथ काम किया है। मीनाक्षी शेषाद्री सालों से फिल्मों में नजर नहीं आई है इनका लुक भी काफी बदल गया है।