बुढ़ापे को छुपाना पसंद नही है इस अभिनेत्री को, नेचुरल खूबसूरती के साथ वायरल हुई तस्वीरे!

0
144

 दोस्तों बॉलीवुड मे कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपनी असली उम्र को छुपाने के लिए मेकअप का सहारा लेती है क्योंकि मेकअप उनकी खूबसूरती मे चार चांद लगा देता है लेकिन  अपने जमाने की जानी मानी  बॉलीवुड की अभिनेत्री ‘डिंपल कपाड़िया’ है। अपने समय मे अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती थी।

बता दे की अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया 62 साल की हो चुकी है और आज भी वह काफी खूबसूरत ही दिखती है। बता दे की अभिनेत्री  डिंपल कपाड़िया को अपना बुढ़ापा छुपाना पसंद नही है। वह नेचुरल चेहरे के साथ और सादगी मे ही लोगों के सामने आना पसंद करती है।

बता दे हाल ही में अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया को हाल ही मे स्पॉट किया गया। इस दौरान 62 वर्षीय इस अभिनेत्री ने ज्यादा मेकअप नही किया और कपड़े भी साधारण से पहन रखें थें। लेकिन फिर भी इस उम्र मे डिंंपल की खूबसूरती वाक्य मे देखने लायक है। उनके इस सिंपल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। क्योंकि डिंपल 80, 90 के दशक की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों मे से एक रह चुकी है।

80, 90 के दशक में डिम्पल सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों मे से एक रह चुकी है।डिंपल कपाड़िया के पति राजेश खन्ना भी सुपरस्टार थे जिनसे उन्होंने साल 1973 मे शादी की थी। डिंपल की बेटी का नाम ट्विंकल खन्ना है जो आएं दिन अपनी तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट मे बनी रहती है। उनके दामाद अक्षय कुमार है जो बॉलीवुड के सुपरस्टार है।