अरबों की मालकिन होने के बाद भी नही भूली ये अभिनेत्री अपने संस्कार, सामने आई खुबसूरत तस्वीरे!

0
571

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत मे कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो करोड़ों अरबों की मालकिन है और आज वे बहुत ही फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती है लेकिन फिल्म जगत में एक ऐसी अभिनेत्री भी है जो आज अरबो की मालकिन होने के बाद भी अपने संस्कारो को नही भूली है। ऐसी ही एक अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भी है। दिव्या, गुलशन कुमार की बहू और भूषण कुमार की पत्नी है। 

बता दे की गुलशन कुमार ने देश की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज का निर्माण किया था।मगर उनके निधन के बाद कंपनी की सारी जिम्मेदारी अब उनके भूषण कुमार संभाल रहें है। अपने पिता की कंपनी को भूषण आसमान की बुलंदियों पर पहुंचा चुके है। भूषण की पत्नी दिव्या खोसला का भी अपने पति की कंपनी पर मालिकाना हक है। मगर करोड़ों की दौलत की मालकिन होने के बावजूद वह बहुत ही संस्कारी भी है।

बता दे की दिव्या अब बॉलीवुड मे निर्माता निर्देशक के रूप मे पहचाननी जाती है। लगभग 20 म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन करने के बाद वे फिल्मों से बतौर निर्देशक जुड़ीं। यारियां (2014), सनम रे (2016) जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकीं दिव्या फिल्म रॉय (2016) से एक निर्माता के तौर पर जुड़ीं। 

बता दे की अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार ने 2005 मे सात फेरे लेकर अपना घर बसाया था। दिव्या एक 8 साल के बेटे की मां भी है। कुछ दिनों पहले दिव्या अपने पति और बेटे के साथ मालदीव मे छुट्टियां मनाने गई थी। और अभी हाल ही मे दिव्या को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सूट सलवार पहने यह अभिनेत्री किसी अप्सरा से कम नही लग रही है। मॉर्डन होने के साथ दिव्या काफी संस्कारी भी है और ये बात इन्होंने साबित कर दी है।