ये है बॉलीवुड की 5 भाई-बहन की परफेक्ट जोड़ियां, जिनके बारे में शायद ही जानते होंगे आप!

0
292

 बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले कई सितारों के कुछ रिश्तेदारों को आप अच्छी तरह से जानते ही होंगे। जिनमें से कुछ सितारों के उनके बच्चे और उनकी पत्नी के बारे में आप जानते ही होंगे। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन पांच भाई बहन की परफेक्ट जोड़ीओं के बारे में चर्चा करेंगे। जिन जोड़ियों को आज से पहले आपने कभी नहीं देखा होगा।

संजय दत्त

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की भी दो बहनें हैं। जिनके नाम नम्रता और प्रिया हैं। बता दे की उनकी एक बहन राजनीति में है।

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ

बॉलीवुड फिल्म जगत में जगु दादा अभिनेता जैकी श्रॉफ की एक बहन है जो लाइम टाइम की दुनिया से काफी दूर ही रहती है। जो आज शादीशुदा है और अपने बच्चों और परिवार के साथ रहती है।

आलिया भट्ट और राहुल भट्ट

बॉलीवुड फिल्म जगता की जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट के भाई के बारे में बहुत काम लोगों को जानकारी होगी।   बता दे की आलिया के पिता महेश को पहली पत्नी से एक बेटी पूजा और एक बेटा राहुल था। जो एक बॉडीबिल्डर हैं।

आमिर खान और उनकी दो बहनें

बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान के भाई के बारे में सभी जानते है लेकिन आमिर की दो सगी बहनें भी हैं, जिनका नाम निखत और फरहात हैं। जो लाइम टाइम की दुनिया से दूर अपना शादीशुदा जीवन बिता रही हैं।

दिव्या भारती

बहुत कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहने वाली अपने ज़माने की खुबसूरत दिव्यगत अभिनेत्री दिव्या भारती का एक भाई हैं और उनका नाम कुणाल भारती हैं। जो आज एक अच्छे बिजनेसमैन बन गया हैं। जिनके बारे में कई लोगों को पता नहीं था।