बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं इन बॉलीवुड स्टार्स की बीवियां, समझ जायेंगे सारा खेल देखकर तस्वीरें!

0
86

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है, और अपने आपको खुबसूरत बनाये रखने के लिए  इन अभिनेत्रियों को भी मेकअप का सहारा लेना पड़ता हैं। इसी तरह से आपने बॉलीवुड के एक्टर्स की पत्नियों को भी ज्यादातर मेकअप में देखा होगा। लेकिन शायद ही आप सभी ने इस चमकती दुनिया के सितारों को बिना मेकअप के देखा हो। आज हम आपको फिल्म जगत के बड़े सितारों की वाइफ बिना मेकअप की कुछ तस्वीरे दिखा रहे है।

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार  कुमार अभिनेता अक्षय पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अभी तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बता दें अक्षय ने ट्विंकल को लंबे समय तक डेट करने के बाद उनसे साल 2001 में शादी की थी। शादी के बाद से ही उन्होंने फ़िल्मी पर्दें से दुरी बना ली थी। हालांकि ट्विंकल अभी भी किसी अवार्ड शो में अक्षय के साथ नजर आ जाती हैं। लेकिन ट्विंकल फ़िल्मी पर्दें पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी।

मान्यता दत्त

 बॉलीवुड के बाबा के नाम से फैमस अभिनेता संजय दत्त ने अपने जीवन में तीन शादी की है और उनकी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त है । जिन्होंने संजय से हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार साल 2008 में विवाह किया था। हालांकि मान्यता भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जिसमें ये मेकअप करने के बाद बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं। लेकिन बिना मेकअप के बिना इनको पहचाना मुश्किल हो जाता है।

गौरी खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की पत्नी किसी फिल्म अभिनेत्री से कम नही है । गौरी ने किंग खान से बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही शादी कर ली थी। जिसको दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था। हालाकिं गौरी बॉलीवुड में तो नहीं लेकिन बिजनस में नाम कमा रही हैं। लेकिन बता दे की गौरी खान बिना मेकअप के बहुत अजीब दिखती है।

किरण राव 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान ने भी दो शादिया की है उनकी दूसरी  पत्नी किरण राव देखने में किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं लगती हैं। आमिर ने किरण से साल 2005 में शादी की थी। फ़िलहाल इन दोनों का एक बेटा भी है। किरण बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।