बॉलीवुड अभिनेत्रियों के झगड़े के बेहद विवादित किस्से, एक ने सेट पर जड़ दिया था तमाचा

0
1395

 

अपने बॉलीवुड सितारों की अनबन की कई खबरें सुनी होंगी. सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के झगड़े की बात आपने कई बार सुनी होगी. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की मशहूर कैटफाइट के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में अपने पहले कभी सुना नहीं होगा.

1.श्रीदेवी – मोना

आपको बता दें मोना बोनी कपूर की पहली पत्नी थी. अर्जुन कपूर उन्ही के बेटे है. श्रीदेवी से बोनी ने दूसरी शादी की थी और इनका एक्स्ट्रामरितल अफेयर भी था. श्रीदेवी और बोनी की पहली पत्नी मोना के बीच काफी अरसे तक लड़ाई चली, बल्कि एक बार तो मोना की मां ने प्रेग्नेंट श्रीदेवी पर एक पार्टी में हमला तक कर दिया था।

2.ईशा देओल – अमृता राव

ये दोनों बॉलीवुड अभिनेत्री है और अच्छा फ्रेंडशिप बांड भी शेयर करती है. लेकिन एक बार एक फिल्म के सेट पर अमृता ने ईशा के बारे में कुछ बुरा बोल दिया जो कि ईशा को नागवार गुजरा। ईशा ने अमृता को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया। आज भी दोनों में बोलचाल नहीं है।

3.करीना कपूर – बिपाशा बसु

बात है सन 2001 की,फ़िल्म का नाम था अजनबी यह कथित तौर पर बिपाशा की पहली फ़िल्म थी पर मॉडलिंग की दुनिया में बिपाशा एक बड़ा नाम थी।उन दिनों फ़िल्म उद्योग में करीना को भी महज एक साल हुआ था और दोनों ही फ़िल्म के सेट पर लड़ पड़े,कारण था दोनों अभिनेत्रियों को एक ही ड्रेस पसंद आई थी और उस समय के ड्रेस डिज़ाइनर विक्रम फड़नीस ने बिपाशा का समर्थन किया,क्रोध में आकर बेबो ने बिपाशा बसु को ‘काली बिल्ली’ कह दिया। सन 2002 में फ़िल्मफ़ेयर मैगज़ीन को दिए साक्षात्कार में करीना ने कहा कि बिपाशा का फ़ेम सिर्फ़ इतना है कि उन्होंने करीना से झगड़ा किया है।कॉफी विद करण के सीज़न 2 में करीना ने बिपाशा के तत्कालीन बॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम को एक्सप्रेशनलेस भी कहा था।दशकों चलने वाले इस कैट फाइट का फिलहाल अन्त हो चुका है।हालांकि बिपाशा और करीना ने कभी स्क्रीन शेयर नहीं किया पर इस दौर से शायद वो आगे बढ़ गए हैं।

4.ऐश्वर्या राय बच्चन – सोनम कपूर

अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर सोनम ने कह दिया कुछ ऐसा की ऐश तैश में आ गईं।दरअसल हुआ यूं कि ऐश्वर्या राय लोरियाल की ब्रैंड अम्बेसडर थीं।2011 में सोनम कपूर भी लोरियाल ब्रैंड को एंडोर्स करने लगीं।उसी साल कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में सोनम और ऐश्वर्या को लोरियाल के लिए रेड कार्पेट पर चलना था पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनम ने ऐश्वर्या को ‘आंटी’ कहकर संबोधित किया।फलस्वरूप ऐश्वर्या ने भी सोनम के साथ रेड कार्पेट शेयर करने से इंकार कर दिया। हालांकि सोनम का यह वक्तव्य मीडिया में ख़ूब उछाला गया।जब सोनम से पूछा गया कि उन्होंने ऐश्वर्या को आंटी क्यों कहा तब सोनम ने उत्तर दिया कि ऐश्वर्या उनके पिता अनिल कपूर के साथ काम कर चुकी हैं इसलिए उन्हें आंटी कहना स्वाभाविक है।

5.करीना कपूर – प्रियंका चोपड़ा

बेबो और देसी गर्ल की कैट फाइट का एक लंबा इतिहास है।बात शुरू होती है ऐतराज़ फ़िल्म से जिसमें प्रियंका और करीना दोनों ही दिखे थे अक्षय कुमार के साथ।फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस में सफ़ल हुई और प्रियंका के नेगेटिव करैक्टर की भूरि-भूरि प्रसंशा भी हुई और करीना कपूर के काम को नज़र अंदाज़ किया गया। बाद में करीना ने करण जौहर के चैट शो में यह आरोप लगाया कि प्रियंका का एक्सेंट अर्थात बात करने का लहज़ा फेक है।प्रियंका ने भी उत्तर दिया कि उनका एक्सेंट वहीं से आया है जहां से सैफ़ अली ख़ान का एक्सेंट आया है क्योंकि दोनों ने ही लंदन में पढ़ाई की है। करीना का यह भी कहना था कि वे खुद को और रानी मुखर्जी को अभिनेत्री मानती हैं और उनकी नजरों में कोई तीसरा नहीं है।ख़ैर यह कैट फाइट भी काफ़ी लंबी चली पर वो कहते हैं न वक़्त हर चीज़ का मरहम है।आज करीना और प्रियंका की सुलह हो चुकी है और दोनों कॉफी विद करण के सीज़न 6 में एक साथ शिरकत कर चुके हैं।