इन 7 फोटोज को देखकर आपको पता चलेगा सेलिब्रिटी का असिस्टेंट बनना नही आसान काम!

0
387

दोस्तों बॉलीवुड लेकर हॉलीवुड तक कई बड़े बड़े सितारे है जिनके साथ कई बॉडीगार्ड और असिस्टेंट होते है जो उनके लिए काम करते है,  आज हम आपको 7 फोटोज बताने वाले हैं, जिन्हें देखकर आपको पता चलेगा सेलिब्रिटी का असिस्टेंट बनना कितना मुश्किल कार्य है।

पहले फोटो में आप देख सकते हैं सेलेना गोमेज का असिस्टेंट कैसे उनका आधा खाया हुआ बर्गर थाम कर खड़ा है, क्योंकि सेलिना गोमेज कैमरा के सामने पोज़ दे रही है।

लोगों ने तो बेयोंस को भी अपनी बेटी ब्लू ईवी का असिस्टेंट मान लिया है, क्योंकि एक इवेंट में वह अपनी बेटी का जूस और सामान लेकर बैठी हुई है।

देखिए इन असिस्टेंट लोगों को कैसे सेलिब्रिटीज की लंबी ड्रेस को थाम कर चलना पड़ता है, ताकि सेलिब्रिटी को कोई दिक्कत ना हो।

सिर्फ इतना ही नहीं असिस्टेंट सेलिब्रिटी को यह भी बताता है कि किस कैमरामैन से उन्हें फोटो खिंचवाने हैं और किस जनरलिस्ट को जवाब देना है, ताकि कोई उनसे फालतू के प्रश्न ना करें।

असिस्टेंट को हमेशा अपने साथ छाता लेकर चलना होता है, उसके बाद बारिश में भले ही वह गीले हो जाए लेकिन सेलिब्रिटी गिले नहीं होना चाहिए।

इस फोटो में आप देख सकते हैं, जस्टिन बीबर का बॉडीगार्ड कैसे उनके खेलने के सामान लेकर चल रहा है।

इतना ही नहीं बॉडीगार्ड और असिस्टेंट को तो बेबी सीटर का रोल भी निभाना पड़ता है, ताकि सेलिब्रिटी अपना काम कर सके और उनके बच्चे को संभालने का काम असिस्टेंट करते हैं।