इन एक्ट्रेस ने पैसो के लिए कर ली शादी, प्यार को नही दी अहमियत

0
268

प्यार और शादी ज़िन्दगी के दो सबसे अहम् फैसले होते है. जिनके बारे में हर कोई सोच समझ के फैसला लेता है चाहे वह अमीर हो या गरीब. क्योंकि कहते है ज़िन्दगी में सिर्फ पैसा ही सब कुछ नही होता और पैसे से प्यार नहीं खरीदा जा सकता. लेकिन फिर भी अक्सर हमे देखने को मिलता है कि निजी ज़िन्दगी में भी लोगो पैसे को बहुत अहमियात्त देते है. यूँ तो लोग  ब्यूटी ही एक ऐसा फैक्टर है जिसकी वजह से कई बड़े बड़े लोग उनकी तरफ आकर्षित होते है. इसके अलावा देखे तो बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस आपको ऐसी भी मिलेंगी जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर को किसी अमीर व्यक्ति से शादी करने के लिए छोड़ दिया. आज हम उन्हें एक्ट्रेस कि चर्चा करेंगे जिन्होंने शादी के लिए पैसो को सबसे ज्यादा अहमियत दी है.

 

आयशा टाकिया-फरहान आज़मी

आयशा आखिर बार सलमान खान के साथ सुपरहिट फिल्म वांटेड में नजर आई थी. इससे पहले भी ये कई बड़े सितारों के साथ हित फिल्मो में काम कर चुकी है. आयशा ने एक रेस्तौरेंट चैन के मालिक फरहान से शादी कि है. आयशा की शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन इस बात का सबूत देता है की वो कितने अमीर है.

 

सेलिना जेटली-पीटर हाग

 

सेलिना दिखने में बॉलीवुड कि सभी एक्ट्रेस में नंबर एक है लेकिन उनका बॉलीवुड में करियर ज्यादा नही चल पाया.  सेलिना ने ऑस्ट्रिया के एक बिजनेसमैन और मार्केटर से शादी की है. बॉलीवुड में ज्यादा पॉपुलैरिटी नही मिल पायी इसलिए शायद उन्होंने पीटर हाग से शादी कर ली ताकि वो खुद को एक समृद्ध लाइफ दे सके.

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

 

शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मो में काम किया है. बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी शिल्पा ने बॉक्स ऑफिस पर भी बहुत सी हिट फिल्मे दी है. उन्होंने एक इंडो-ब्रिटिश बिजनेसमैन से शादी की है. उनके पति का नाम राज कुंद्रा है. दोनों ने साल 2009 में शादी की थी.  ये राज की दूसरी शादी है उन्होंने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया था.