कुछ ही साल में इतनी बड़ी हो गई हैं ये 6 बाल कलाकारा, अब इनको पहचान पाना भी है मुश्किल!

0
498

दोस्तों फिल्म जगत हो या टीवी जगत हो अपने प्यारे से चहरे और शानदार अदाकारी से लोगो के दिलों में जगह बनाने वाले बाल कलाकार कब बड़े हो जाते है पता ही नही चलता। जिन्हें हम कुछ सालों पहले तक एक बाल कलाकार के तौर पर देखते थे वे आज बड़े हो चुके है आज बात करते हैं उन 6 बाल कलाकारों की जिनको शायद आप लोग उनके नाम से नहीं जानते होंगे लेकिन उनकी बचपन की तस्वीरों को देखकर आप इन कलाकारों को जरूर पहचान लेंगे। आइये देखते हैं बीते समय की ये 6 प्रसिद्ध चाइल्ड आर्टिस्ट आज कैसी दिखने लगी हैं।

अनुष्का सेन

अनुष्का सेन को “बालवीर”इस शो में महक का किरदार निभाने के लिए  जाना जाता है। ये टीवी सीरियल के अलावा भी कई टीवी एड का हिस्सा रह चुकी है। महेंद्र सिंह धोनी जैसे बड़े सितारों के साथ ये एक टीवी एड में नजर आ चुकी है ,प्रसिद्ध भारतीय टीवी शो ‘ देवों के देव.. महादेव’ में ‘पारवती (बचपन का किरदार)’ का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट अनुष्का सेन अब 16 साल की हो चुकी हैं और ऐसी दिखती हैं।

  अशनूर कौर

साल 2009 में आए भारतीय टीवी शो ‘झाँसी की रानी’ में ‘प्राची’ का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट अशनूर कौर अब काफी बड़ी हो गई हैं और ऐसी दिखने लगी हैं। अशनूर फिल्म “संजू”में रणबीर कपूर की छोटी बेहेन का किरदार निभाती हुई दिख रही 14 साल की ये अदाकारा बहोत ही जल्दी बड़ी हो गयी और सोशल मीडिया पर इनके बहोत जायदा फोल्लोवेर्स भी है।

जन्नत ज़ुबैर रहमानी

साल 2011 में प्रसारित हुए भारतीय टीवी शो ‘फुलवा’ में छोटी फुलवा का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट जन्नत ज़ुबैर रहमानी अब 16 साल की हो गई हैं और ऐसी दिखने लगी हैं। वर्त्तमान समय में जन्नत ज़ुबैर रहमानी टीवी शो ‘आप के आ जाने से’ में ‘पंक्ति’ का किरदार निभा रही हैं।

अदिति भाटिया

साल 2006 में रिलीज़ हुई बॉलीवुड फिल्म ‘विवाह’ में छुटकी और साल 2007 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘द ट्रैन’ में ‘निक्की’ का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट अदिति भाटिया अब 19 साल की हो चुकी हैं और ऐसी दिखती हैं।

रीम समीर शेख

साल 2010 में आए भारतीय टीवी शो ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ में ‘लक्ष्मी/देवी’ का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट रीम समीर शेख अब 17 साल की हो चुकी हैं और बहुत ही खुबसूरत दिखने लगी हैं।

अवनीत कौर

बेहद कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में आने वाली अवनीत कौर काफी बदल चुकी है. अवनीत पहली बार लाइफ ओके के शो “मेरी माँ”में झिलमिल के किरदार में दिखी थी, अवनीत कौर अब 17 साल की हो गई हैं और ऐसी दिखने लगी हैं। वर्त्तमान समय में अवनीत कौर टीवी शो ‘अलादीन-नाम तो सुना होगा’ में ‘प्रिंसेस यास्मीन’ का किरदार निभा रही हैं।