3 साल में इतनी ज्यादा बदल गई है युवराज सिंह की वाइफ, आप पहचान भी नहीं पाएंगे!

0
292

दोस्तों टीम इंडिया के धाकड़ आलराउंडर स्टार क्रिकेटर रह चुके युवराज सिंह ने बॉलीवुड फिल्म जगत की अभिनेत्री हेज़ल कीच से शादी की है जो की बहुत ही खुबसूरत दिखती है लेकिन शादी के बाद युवराज की वाइफ हेजल कीच और भी खुबसूरत दिखती है।

जानकारी के लिए बता दें कि हेजल कीच युवराज सिंह की शादी 30 नवंबर 2016 में हुई थी। हेजल कीच ने शादी होने के बाद अपना नाम बदलकर गुरबंथ कौर रख लिया था। हेजल के पिता ब्रिटिश मूल के थे वही उनकी माताजी भारतीय मूल की थी।

युवराज सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और हेजल कीच की एक फोटो शेयर की थी। जिसमें उनकी पत्नी हेजल कीच को पहचानना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो रहा था। अगर आपको यकीन नहीं है तो गौर से तस्वीरें देखिए हेजल कीच इन तस्वीरों को देखकर नहीं लगता है कि उन्होंने कभी टीवी और बॉलीवुड में भी काम किया होगा।

हेजल कीच ने बॉलीवुड में आने से पहले बिग बॉस 7 में काम किया था। इस शो में मात्र एक हफ्ता ही एक पाई थी। लेकिन इसी दौरान वह सलमान खान की पसंद भी बन गई थी। जिसकी वजह से सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में काम करने का मौका दिया था। वही इन्होंने तमिल की मशहूर फिल्म बिल्ला में भी अहम किरदार निभाया है।