ये हैं बॉलीवुड के 5 पॉपुलर घरानों के दामाद, 4 नंबर का नाम जानकर नही होगा यकीन!

0
5265

दोस्तों 60 और 70 के दशक के मशहूर अभिनेता राजेंद्र कुमार के बेटे अभिनेता कुमार गौरव ने 80 के दशक में फिल्म जगत में धमाकेदार इंट्री हुई। कुमार गौरव का 11 जुलाई को जन्मदिन है। बता दे की कुमार गौरव ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है,वह अपने पिता की तरह ही बड़ा स्टार बनना चाहते थे लेकिन दर्शकों ने उन्हें स्वीकार नहीं किया। कुमार गौरव संजय दत्त के साथ फिल्म नाम में काम किया था, संजय दत्त कुमार गौरव के साले हैं।  कुमार गौरव ने संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त से शादी की है, बता दे की बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो पॉपुलर घरानों के दामाद हैं। आईये जानते है इन बड़े घरानों के दामादो के बारे में!

कुनाल खेमू


बॉलीवुड फिल्म जगत में चाइल्ड स्टार के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर कुनाल खेमू ने अपने से उम्र में पांच साल बड़ी गर्लफ्रेंड सोहा अली खान से शादी की है। बता दें कि सोहा पटौदी खानदान की बेटी हैं। इनकी शादी साल 2014 में हुई थी और इनकी एक बेटी इनाया भी है।

धनुष


साउथ फिल्म जगत के सुपर स्टार धनुष बॉलीवुड फिल्म रंझाना में नज़र आये थे लेकिन इसके साथ-साथ ही सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद भी हैं। धनुष ने साल 2004 में ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की थी।

फरदीन खान


बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे अभिनेता फरदीन खान ने 70 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा से साल 2005 में शादी की थी। फिल्मों में फ्लॉप रहे फरदीन खान ने साल 1998 में आई फिल्म प्रेम अग्न से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। फ़िलहाल वे फिल्मो से दूर है और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है।

शरमन जोशी


कई बॉलीवुड फिल्मो में में अपने कॉमेडी से लोगो को हँसाने वाले अभिनेता शरमन जोशी ने गोलमाल और ब्लॉकबस्टर फिल्म 3 इडियट्स से बॉलीवुड में बड़ी फिल्मो में काम किया है। शायद ही आपको पता हो कि शरमन पुरानी फिल्मों के मशूहर विलेन प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं। उन्होंने साल 200 में प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा से शादी की। बता दे की शरमन जल्दी फिल्म मिशन मंगल में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले है।

कुनाल कपूर


फिल्म जगत के अभिनेता कुनाल कपूर को आप फिल्म रंग दे बसंती में अपने अभिनय से चर्चा में आये थे लेकिन उनकी पत्नी बॉलीवुड के कितने बड़े घराने से हैं इस बात की जानकारी आपको शायद ही होगी। बता दें कि कुनाल सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन के दामाद हैं।