13 साल की बेटी के किसिंग सीन पर भड़की माँ, सेट पर हुआ जमकर हंगामा!

0
3067

बॉलीवुड की तरह ही टीवी इंडस्ट्री ने भी काफी तरकी कर ली है, जिस तरह बॉलीवुड में कई किसिंग सीन शूट होते है जो की एक आम बता है पर अब तो टीवी में भी आप को किसिंग सीन देखने को मिलते है और वो ऐसा इस वजह से करते है ताकि उनके शो की टीआरपी बड़े। लेकिन कुछ समय पहले एक शो में किस्सिंग सीन को लेकर विवाद शुरू गया था।

बता दे की कलर्स चैनेल पर आने वाले फुलवा सीरियल और तू आशिकी में पंक्ति शर्मा का किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाने वाली जन्नत जुबैर रहमानी ने कम उम्र में ही काफी शोहरत हासिल कर ली हैं टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी अपनी खूबसूरती को लेकर आय दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं।

 

कुछ ही समय पहले टीवी शो ‘तू आशिकी’ में पंक्ति का किरदार निभाने वाली जन्नत जुबेर को अपने सीओ स्टार्स के साथ जब एक किसिंग सीन शॉट करना था पर जैसे ही इस बारे में जन्नत की माँ को पता चला तो वो इतनी भड़क गयी की उन्होंने शो के सेट पर ही हंगामा मचा दिया ।

शो की स्टोरी की बता करे तो आप को बता दे की इस शो में पंक्ति एक फेमस सिंगर बना चाहती है और इस ही दौरान उसे एक लडके से प्यार हो जाता है और व्ही से इन दोनों की लव स्टोरी स्टार्ट होती और उन दोनों के बीच एक रोमांटिक सीन भी शूट होना होता है जिस में एक किसिंग सीन होता है। जन्नत सिर्फ 13 साल की ही है और इस ही वजह से उनकी माँ उन्हें ऐसे सीन नहीं करने दे सकती है।

जब उनकी माँ ने शो के प्रोडूसर से बात की तो उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं कहा बारे में उन दोनों की काफी दर तक प्रोडूसर और जन्नत की माँ के बीच इस बारे में बहस होती रही वैसे बता दे की जन्नत अभी इन चीजों के लिए छोटी है और साथ ही वो अपनी बेटी को लिमिट में रखना चाहती है।