Sunday, August 7, 2022
HomeHindiजिस पति ने खींचकर घर से बाहर निकाला था, उसके नाम का...

जिस पति ने खींचकर घर से बाहर निकाला था, उसके नाम का टैटू अब भी अपनी बांह पर बना रखा है इस अभीनेत्री ने!

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री चाहत खन्ना कुछ समय पहले फिल्म प्रस्थानम में अभिनय करते नजर आई थी। वह बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रही हैं। टीवी की दुनिया में वैसे ही वो फेमस हो चुकी है। वह कई टीवी सीरियलों के लिए काम कर चुकी हैं। वैसे चाहत खन्ना की रियल लाइफ में बहुत उतार-चढ़ाव रहे हैं। इस अभिनेत्री ने दो बार शादी की और दोनों बार तलाक हुआ।

बता दे की अभिनेत्री चाहत खन्ना की पहली बार बिजनेसमैन भरत नरसिंघानी के साथ सात फेरे लिए थे लेकिन 7 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया था। दूसरी बार चाहत ने साल 2013 में बिजनेसमैन फरहान मिर्जा के साथ शादी की और 2018 में तलाक हो गया। दूसरे पति से चाहत खन्ना के दो बच्चे हैं जिन्हें आज वह अकेले पालने पर मजबूर हैं।


बता दे की फरहान से अलग होने के बाद चाहत खन्ना ने अपनी आपबीती सुनाई थी। उन्होंने बताया था कि कैसे दूसरे पति के साथ उन्होंने 5 साल गुजारे। चाहत के मुताबिक फरहान उन पर शक करते थे। वह उनसे रोजाना मारपीट करते थे। जब चाहत पहली बार मां बनी थी तो डिलीवरी के 4 दिन बाद ही उनके पति ने खींच कर घर से बाहर निकाल दिया था। उस समय चाहत इस वजह से मायके वापस नहीं गई थी कि कहीं लोग उन्हें ही गलत ना माने। लेकिन जब पानी सर से ऊपर चला गया तो चाहत ने फरहान को छोड़ने का निर्णय लिया।

फरहान से अलग हुए काफी समय हो चुका है लेकिन लगता है अब भी चाहत खन्ना उन्हें भूल नहीं पाई हैं। तभी तो हाल ही में जब उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को साझा किया उसमें फरहान का टैटू साफ नजर आया। उनकी बांह पर अभी भी फरहान मिर्जा का टैटू है। उनके दिल के कोने में आज भी फरहान है शायद तभी उन्होंने टैटू हटवाया नहीं है। बता दे की चाहत फ़िलहाल अपने बेटिओ के साथ अकेले ही रह रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments