Breaking News

प्रेगनेंसी के दौरान भी इस अभिनेत्री को मारता था इसका पति, नाम जानकर यकीन नहीं करेंगे!

दोस्तों शादी के बंधन में बंधना हर एक लड़की का सपना होता है कि वह शादी के बाद वह मां बने और एक अच्छे जीवन  जीए । हर लड़की यही चाहती है कि जब उसकी शादी हो तो उसको अच्छा पति मिले और उसके ससुराल वाले उसे अपनी बेटी की तरह प्यार करें लेकिन कुछ ही ऐसी लड़कियां होती है जिनकी ये ख्वाहिश पूरी हो पति है ऐसे आज आपको ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जिसको दो शादी के बाद में ख़ुशी नहीं मिली साथ ही प्रेग्नेंट होने के बाद भी उसको पति ने पीटा था।

आपको बता दे की जिस खूबसूरत अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम चाहत खन्ना है। बता दे क चाहत टीवी जगत का जाना माना नाम है उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है, बता दे की चाहत ने साल 2013 में अपने बॉयफ्रेंड फरहान मिर्जा के साथ शादी की थी, लेकिन चाहत की शादी सिर्फ 5 साल तक चल पाई और साल 2018 में चाहत खन्ना ने अपने पति से तंग आकर तलाक ले लिया था। अपने पति की इन्हीं हरकतों की वजह से परेशान होकर चाहत खन्ना ने उसे तलाक ले लिया और आज वह अपनी जिंदगी काफी खुशहाल तरीके से जी रही है।

एक इंटरव्यू के दौरान चाहत खन्ना ने अपने पति के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि उनके पति और उनका परिवार उन्हें बहुत शक किया करता है और इसी शक की वजह से उनके पति फरहान मिर्जा उन्हें अक्सर पीटा करते थे लेकिन दोस्तो हद तो तब हो गई जब प्रेगनेंसी के दौरान भी उनका पति उन्हें खूब मारता था। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें कमरे में बंद किया जाता था।

बता दे की चाहत खन्ना ने अब तक अपने अभिनय करियर में कई बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया है। बताते चले की चाहत की सबसे यादगार फिल्म थैंकयू है और इस फिल्म में अक्षय कुमार और बॉबी देओल भी दिखाई दिए थे। चाहत खन्ना की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म में उनके किरदार को भी दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *