12वीं में दो बार हुई थी फेल, फिर भी नहीं मानी हार, आज है टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री!

0
132

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री में भी कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय से घर घर में अपनी पहचान बनाई है, उन्ही अभिनेत्री में से एक है देवोलीना भट्टाचार्य। टीवी जगत की लेंटेड अभिनेत्रियों में से के  है। बता दे की देवोलीना सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती है। देवोलीना अपनी हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती है।

बता दे की अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया से पॉपुलर हुई थी। शो में देबोलीना ने गोपी बहू का किरदार निभाया है। यह शो 2017 में ऑफ एयर हुआ था। और इस शो के 2184 एपिसोड टीवी पर टेलीकास्ट किए गए थे। हाल ही में लाल इश्क के एक एपिसोड में नजर आई थी। देवोलीना ने टीवी पर डेब्यू 2011 में सावरे सबके सपने प्रीतो से किया था। फिलहाल देवोलीना टीवी पर एक्टिव नहीं है।

बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान देवोलिना ने बताया था कि वह 12वीं में दो बार फेल हुई थी। जिसके बाद वह काफी टूट गई थी, लेकिन उन्होंने हार बिल्कुल नहीं मानी। जिसका परिणाम यह है कि आज देवोलीना टीवी की इतनी पॉपुलर अभिनेत्री है।टीवी इंडस्ट्री में कदम रखते समय देवोलिना को खुद नहीं पता था कि वह इतनी पॉपुलर हो जाएंगी।