अपनी पहली फ़िल्म में हिना खान का हीरो बनेगा ये पॉपुलर अभिनेता, देखे तस्वीरें!

0
333

दोस्तों। जब से ये खबर आई है की हिना खान फ़िल्म में नज़र आने वाली है तभी से उनके फैंस उनकी इस फ़िल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो चुके हैं। आपको बता दें की हिना के आने वाली फिल्म का नाम लाइंस है। इस फ़िल्म में हिना खान बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री फरीदा जलाल के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है। साथ ही फिल्म में उनका हीरो कौन होगा इस बात का भी खुलासा हो चूका है

 बता दे की बॉलीवुड लाइफ को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक अभिनेता ऋषि भूटानी इस फ़िल्म में हिना संग रोमांस करेंगे। बता दे कि जब इस सिलसिले में ऋषि से बात की है तो उन्होंने फिल्म में अपने होने पर मुहर लगाते हुए कहा की मुझे इस फ़िल्म का हिस्सा बनने में काफी अच्छा लग रहा है। फ़िल्म में मेरा किरदार काफी अच्छा है। मैं एक पाकिस्तानी लड़के का किरदार निभा रहा हूं।

आपको बता दें कि ऋषि से जब हिना खान के साथ काम करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो एक बहुत अच्छी इंसान है मैं अभी बस इतना कह सकता हूँ की हिना स्टारडम के साथ सेट पर नहीं आती बल्कि एक कलाकार की तरह सेट पर एंटर करती है। जो कि सबसे अच्छी बात है। बता दें कि फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों कश्मीर में हो रही है। हिना अपनी इस आने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है क्योंकि ये एक महिला प्रधान फ़िल्म है। इसके अलावा फिल्म की कहानी भीड़ भाड़ वाले शहरों की बजाए कश्मीर में शूट हो रही है। इसीलिए भी हिना ने इस फ़िल्म की साइन किया है क्योंकि वो खुद कश्मीर से बिलोंग करती है।

आपको बता दें ऋषि भूटानी ने साल 2009 में फ़िल्म बोलो राम से अपना डेब्यू किया था। साल 2017 में आई फ़िल्म राम रतन में अभिनेत्री डेज़ी शाह के साथ भी देखा गया था। अगर फ़िल्म में ऋषि भूटानी के किरदार की बात करे तो वो हिना खान के एक दूर के रिश्तेदार के रोल में दिखाई देंगे जो आखिर में हिना से शादी रचाएगा।