Saturday, August 6, 2022
HomeHindiबॉयफ्रेंड ने तोड़ा दिल तो नहीं करना चाहती किसी से भी शादी,...

बॉयफ्रेंड ने तोड़ा दिल तो नहीं करना चाहती किसी से भी शादी, अब तक ठुकरा चुकी है 48 रिश्ते!

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा पिछले कई महीनो से लाइमलाइट से दूर है, टीवी पर आखरी बार इन्हे कलर्स टीवी के सीरियल बेलन वाली बहू में देखा गया था। बहुत जल्द वो वेब सीरीज के ज़रिये वापसी करती नजर आएगी। उन्हें एक हजारों में मेरी बहना है सीरीयल से पहचान मिली थी। इस सीरीयल में उन्होंने जीविका का रोल प्ले किया था। इसके अलावा एक नई पहचान सीरीयल में साक्षी के किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया था।

बता दें की क्रिस्टल इन दिनों 29 साल की हो चुकी है फिर भी सिंगल लाइफ जी रही है। बीते साल ही क्रिस्टल का अपने बॉयफ्रेंड करण टैकर से ब्रेकअप हुआ है, जिसके बाद वो पूरी तरह टूट चुकी थी। ये कपल 4 साल तक रिलेशनशिप में था लेकिन अचानक दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। ब्रेकअप होने के बाद क्रिस्टल लाइमलाइट से दूर विदेश की सैर करने चली गयी थी।

क्रिस्टल अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी जानी जाती है, अब तक उन्हें 48 रिश्ते आ चुके है, लेकिन उन्होंने किसी को भी पसंद नहीं किया। अपने एक इंटरव्यू द्वारा उन्होंने शादी ना करने की बात भी कही थी। क्रिस्टल ने अपने करियर में कहे ना कहे, क्या दिल में है, कस्तूरी, एक हज़ारो में मेरी बहना है, ब्रह्मराक्षस, बात हमारी पक्की है, किस देश में है मेरा दिल जैसे पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। अभिनेत्री क्रिस्टल फिल्म ‘चेहरे’ से साल 2020 में फिल्मों में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। रूमी जाफरी इस फिल्म के निर्देशक हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments