17 साल की उम्र में 2 बच्चों की माँ बनी थी टीवी की ये एक्ट्रेस, एक्ट्रेस ने खुद बताई आपबीती!

टीवी स्टार उर्वशी ढोलकिया इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है। वजह है उनका डांस रियल्टी शो नच बलिए 9 में हिस्सा लेना। बता दे की स्भिनेत्री उर्वशी ढोलकिया टीवी के रियलिटी शो नच बलिए में एंट्री कर चुकी है। इस शो में उर्वशी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेव के साथ डांस करती दिखाई देंगी। 

19 जुलाई को प्रसारित हुए एपिसोड में इस शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने सबको मिलवाया। वही इस एपिसोड में उर्वशी ढोलकिया की एंट्री सबसे खास रही। इस एपिसोड के दौरान सभी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुले के बात की।उर्वशी ढोलकिया ने भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की और बताया उनका सफर कैसे स्ट्रगल से बिता है। उन्होंने बताया कि महज 16 साल की उम्र में उनकी शादी कर दी गई और 17 की उम्र में उन्होंने 2 जुड़वाँ बच्चों को जन्म दिया।

बता दे कि उनके दो बेटे है जिनका नाम क्षितिज और सागर है और 18 साल की उम्र से ही वो उन दोनों को पाल रही है।उनके बेटे भी अपनी माँ उर्वशी की तारीफ करते देखें गए। उन्होंने बताया कि माँ चाहती तो वो दोबारा शादी कर सकती थी लेकिन उन्होंने परिवार की खातिर ऐसा नही किया। इस दौरान उर्वशी भी इमोशनल नजर आई।

इसके बाद एंट्री होती है उनके एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेव जोकि इस शो में उनके पार्टनर है। अनुज के सामने आते ही उर्वशी ने सलमान खान के सामने एक शर्त रखी। उन्होंने कहा कि मैं नही चाहती कि इस शो की वजह से हमारे रिश्ते को कोई टैग दिया जाए। इस पर सलमान खान भी कहते है कि ऐसा कुछ नही होगा मैं ये उनसे वादा करता हूँ। बता दे कि उर्वशी ढोलकिया टीवी जगत का एक जाना पहचाना चेहरा है। उन्होंने टीवी सीरियल कसौटी जिन्दगी से कोमोलिका के किरदार से हर घर में एक नई पहचान मिली है। आज भले ही कसौटी जिन्दगी की 2 में हिना खान इस किरदार को निभा रही है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *