Breaking News

प्रेग्नेंट हैं ‘बा बहू और बेबी’ फेम बेनाफ दादाचंदजी, रुबीना दिलैक ने शेयर की खुशखबरी!

टीवी सीरियल ‘बा बहू और बेबी’ में ‘बेबी’ का किरदार निभाने वाली बेनाफ दादाचंदजी के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। खबरों की मानें तो टीवी एक्ट्रेस के घर में जल्द ही किलकारी गुजने वाली है। बेनाफ दादाचंदजी प्रेग्नेंट हैं। इस बात की जानकारी उनकी क्लोज फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर दी है।

बता दे की 18 अगस्त बेनाफ के बर्थडे पर ‘शक्ति- अस्तित्व एक एहसास की’ लीड एक्ट्रेस रुबीना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-‘Bennnyyyyyy this yearrrrrr your bday is so so Special! Looks like I had an intuition then ……. । तस्वीर में  रुबीना, बेनाफ के पेट पर हाथ रखकर खड़ी हैं। तस्वीर के सामने आने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बेनाफ प्रेग्नेंट हैं। रुबीना और बेनाफ क्लोज फ्रेंड हैं। दोनों की बॉन्डिंग शानदार है।

बाल कलाकार के रुप में टेलीविजन में डेब्यू करने वाली बेनाफ ने नॉर्मन हाउ से फरवरी 2019 बिना किसी को बताए शादी कर ली थी। नार्मन हाउ पेशे से शेफ हैं और इनके इंडिया में भी रेस्टोरेंट हैं। सीक्रेड वेडिंग के बाद दोनों ने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन दिया था। दोनों नौ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बेनाफ के हसबैंड नॉर्मन हाउ टीवी इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं।

इस रिसेप्शन में टेलीविजन इंडस्ट्री के कई फैमस लोग राकेश बाप्टा, रिद्धी डोकरा, शरमन जोशी, सृष्टी रोडे और कीर्ति केलकर शामिल हुए थे।करियर की बात करें तो वह टीवी सीरियल्स ‘झांसी की रानी’,’छोटी बहू 2′, ‘ब्याह हमारी बहू का’, ‘सुमित संभाल लेगा’ और ‘ये मोह-मोह के धागे’ में नजर आई थीं। इसके अलावा फिल्म ‘हैलो’, ‘चाइना गेट’ और ‘बॉबी जासूस’ में नजर आई हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *