CID के मशहूर एक्टर ACP प्रद्युमन की बहु है ये फेमस फिल्म अभिनेत्री, देखे खुबसूरत तस्वीरे!

0
239

दोस्तों बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी स्टार्स की पॉपुलैरिटी भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। टीवी में कुछ ऐसे शो भी है जो लोगो को बहुत ज्यादा पंसद आते है, इनमे से एक ऐसा क्राइम बेस्ड शो है सोनी टीवी पर प्रसारित होने CID जो करीब 20 साल से हमे एंटरटेन कर रहा है। इस शो ने इतने सालो में लोगो का खूब मनोरंजन किया है। वैसे तो  इस शो के सारे किरदारों लोग पंसद करते है लेकिन शो में सबसे फेमस किरदार है ACP प्रद्युमन का जिससे निभाते है एक्टर शिवाजी सातम।

बता दे की शिवाजी टीवी फिल्म जगत दोनों ही जगह के जाने माने अभिनेता। लेकिन आज हम बात कर रहे है शिवाजी साथम की बहु के बारे में बात करेंगे। शिवाजी सातम के बेटे का नाम अभिजीत सातम है और उनकी बहु का नाम मधुरा वेलणकर है। वह बॉलीवुड फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्‍हें कामयाबी मराठी फिल्‍मों में मिली। मधुरा वेलंकर की गिनती मराठी फिल्‍मों की सफल अभिनेत्रियों में की जाती है।

बता दे की मधुरा का जन्म 8 अक्टूबर 1981 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। मधुरा वेलणकर अभिनेत्री के अलावा बेहतरीन डांसर भी हैं।  सूत्रों के मुताबिक मधुरा वेलणकर अपने ससुर के काफी करीब हैं। वह अपने प्रत्‍येक काम में अपने सुसर की राय लेकर ही करती है। मधुरा वेलणकर हमेशा सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं। वह अपने फिल्मी करियर में 75 से भी ज्यादा स्टेज शो कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शेयर की हुईं तस्‍वीरों को काफी पसंद किया जाता है।