एकता कपूर ने चमकाई इन स्टार्स की किस्मत, इनमे से तीन सितारे बन गए है फिल्म जगत की शान!

0
163

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री में क्वीन कहे जाने वाली एकता कपूर आज किसी पहचान की जरुरात्न नही है, एकता कपूर ने टीवी इंडस्ट्री में कई सुपर हिट शो बनाये है साथ ही कई टीवी सितारों की किस्मत भी चकाई है क्योकि इन्होने अपने टीवी शो के ज़रिये ऐसे कई आम इंसान को बड़े से बड़ा स्टार बनाया है। आज आपको इन सितारों के बारे में बता रहे है जो एकता कपूर की वजह से खास मुकाम पर हासिल किया है, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

अनीता हसनंदानी

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्रियो में से एक अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने कई सुपर हिट टीवी शो में काम किया है इनके सफलता के पीछे एकता कपूर का बड़ा हाथ है। क्यूंकि एकता कपूर ही है जिसने अनीता को टीवी पर सीरियल ‘काव्यांजलि’ से ब्रेक दिलवाया था अनीता ने सीरियल्स के अलावा कुछ फिल्में भी की है।

प्राची देसाई

टीवी जगत से अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री प्राची देसाई आज बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है पर एक समय ये टीवी की खास अभिनेत्री हुआ करती थी। प्राची देसाई को टीवी सीरियल ‘कसम से’ से एक बड़ी सफलता मिली और ये सीरियल एकता कपूर का ही था जिसके बाद इन्हे फिल्मों में काम मिला।

विद्या बालन

 बॉलीवुड जगत की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन पहले टीवी सीरियल ‘हम पांच’ से जानी जाती थी। और ये सीरियल एकता कपूर का ही था आज विद्या बालन की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में आती है। बता दे की विद्या जल्द फिल्म मिशन मंगल में नज़र आने वाली है।

मौनी रॉय

 बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाली टीवी की फैमस अभिनेत्री मौनी रॉय की सफलता के पीछे एकता कपूर का सबसे बड़ा हाथ है। एकता कपूर का सुपरहिट शो नागिन से इन्हे टीवी पर जाना जाता है। आज ये भी बॉलीवुड में काफी उभर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड फिल्म जगत के हैण्डसम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज के समय में बॉलीवुड के फैमस अभिनेताओ में से एक है| इन सब का सारा श्रेय एकता कपूर को जाता है। ज़ी टीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से सुशांत की पहचान बनाने वाली एकता कपूर ही थी।