अपने जमाने के इस मशहूर विलेन की बेटी को देखकर भूल जायेंगे आप मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती, देखें

0
605

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहा पर बदलाऊ बड़ी तेज़ी से होते है कब कोन सी चीज़ बदल जाये कह नही सकते। जो लोग कल तक बॉलीवुड की शान होते थे,आज उनको लोग पूरी तरह भूल चुके है। जिनको दुनिया ने सर आखों पर बिठाया था आज उसी कोई पहचा ही नही रही। आज ऐसे  ही एक बॉलीवुड के अभिनेता की खुबशुरत बेटी के बारे में बता रहे है।

कई फिल्मों में निभा चुके हैं विलेन का रोल : 80 के दशक में बॉलीवुड  में हीरो से ज्यादा विलेन की धाक होती थी कुछ विलेन तो ऐसे भी थे जो हीरो से भी ज्यादा पोपुलर थे। जैसे अमरीश पूरी, प्रेम चौपडा, रंजित,ओम शिव पूरी। ओम शिव पूरी ने भी भी बड़े बड़े सितारों के साथ कम किया था जिसे आज लोग पूरी तरह से भूल चुके है,बॉलीवुड के इस अभिनेता की एक बहुत खुबशुरत लड़की भी है जिसने कई फिल्मो में काम किया है ।

बात हो रही है ओम शिवपुरी की बेटी ऋतु शिवपुरी की। बता दें कि ऋतु का जन्म 22 जनवरी 1975 में हुआ था।ऋतु ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। ऋतु शिवपुरी की हॉटनेस आज भी बॉलीवुड की कई हॉट एक्ट्रेसेस को देती है टक्कर। समय-समय पर यह अपनी हॉट फोटो की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

ऋतु ने बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत 1993 में फिल्म आँखें से की थी। उस समय यह फिल्म बहुत बड़ी हिट हुई थी। इस फिल्म में ऋतु ने लीड रोल निभाया था और इस फिल्म में उनके साथ गोविंदा, चंकी पांडे और राज बब्बर , कदर खान जैसे पोपुलर कलाकार थे।

माँ भी है टीवी एक्ट्रेस :ऋतु की माँ सुधा शिवपुरी हैं जो एक टीवी एक्ट्रेस है इन्होने टीवी के पोपुलर टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में बा का रोल निभा चुकी हैं। ऋतु एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल और ज्वेलरी डिज़ाइनर भी हैं।

ऋतु शिवपुरी ने 2007 में हरी वेंकट के साथ शादी के बंधन में बंध कर बॉलीवुड से दूर चली गई।भले ही बॉलीवुड फिल्मो में नही कर रही हो पर अभी भी ऋतु टीवी सिरिअल‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में इन्द्राणी नारायण ने नेगटिव रोल में नज़र आ रही है। ऋतु की उम्र 42 की हो गई है लेकिन उनको देख कर कोई बोल नही सकता की इनकी इतनी उम्र है आज भी वो किसी 26 साल की एक्ट्रेस से कम नही है। इनकी तस्वीरों को देख कर कोई भी इनका दीवाना हो जायेगा।