Saturday, July 2, 2022
HomeHindiफरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर दो बार करेंगे शादी? अप्रैल में भी...

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर दो बार करेंगे शादी? अप्रैल में भी निकली शादी की तारीख!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर खबर थी कि दोनों फरवरी में कोर्ट मैरिज करेंगे। जबकि उससे पहले रिपोर्ट्स थीं कि दोनों मार्च के पहले हफ्ते में शादी करने वाले हैं। नई डेट के मुताबिक दोनों की कोर्ट मैरिज 21 फरवरी को होगी। फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने सोचा था कि उनकी शादी में सिर्फ कुछ ही लोग आएंगे जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त होंगे। लेकिन अब उनके प्लान में बदलाव नजर आ रहा है।

बॉलीवुड लाइफ को मिली जानकारी के मुताबिक दो बार शादी करेंगे। एक बार कोर्ट मैरिज और दूसरी बार ग्रैंड शादी होगी। इसके लिए अप्रैल, 2022 में डेट निकाली जा रही है। कपल चाहता है कि दूसरी शादी में तमाम लोग जुट जाएं। हमारे इंडस्ट्री की एक सोर्स ने बताया, ”फरहान और शिबानी ने फरवरी में कोर्ट मैरिज के बाद अप्रैल में एक ग्रैंड वेडिंग का फैसला किया है। कपल ने पहले महामारी और कोविड 19 में बढ़ोतरी और ओमिक्रॉन के खतरे के चलते केवल एक छोटी शादी प्लान की थी। लेकिन अब चीजें अब कंट्रोल मे हैं और कपल सभी प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए इसे ग्रैंड लेवल पर करना चाहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

खबरों की माने तो कपल सब्यसाची पहनेगा और उनके शादी के कपड़े बन रहे हैं। कपल इसे बिलकुल छुपाकर रखना चाहता है। फरहान अख्तर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एक रोड ट्रिप फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें अबकी बार गर्ल गैंग नजर आएगी। इसमें आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ होंगी। हालांकि प्रियंका चोपड़ा अब मम्मी बन गई हैं तो कहा जा रहा है कि उनका इस फिल्म से पत्ता कट गया है, उनकी जगह दूसरी एक्ट्रेस को चुना जा सकता है। हालांकि अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments