इन फ़िल्मी भाई-बहनों की जोड़ियों से जरूर अनजान होंगे आप

0
362

भारत में बॉलीवुड के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री सबसे बड़ी इंडस्ट्री मानी जाती है। यहाँ पर कई एक्टर और एक्टर ऐसे हैं जो पूरी दुनिया भर में फेमस हो गए हैं। साउथ के कुछ सितारों का स्टारडम बॉलीवुड के दिग्गजों को भी फ़ैल करता है.  साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे भी हैं जिनके भाई या बहन पहले से ही इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, आज हम ऐसे ही भाई बहनों की जोडियो से आपको मिलवाने जा रहे है.

 

नगमा -ज्योतिका

इन फ़िल्मी भाई-बहनों की जोड़ियों से जरूर अनजान होंगे आप 1
नगमा साउथ की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है। नगमा की बहन ज्योतिका साउथ फिल्मों इंडस्ट्री की एक बहुत ही खुबसूरत एक्ट्रेस हैं।

तनुश्री दत्ता – इशिता दत्ता

इन फ़िल्मी भाई-बहनों की जोड़ियों से जरूर अनजान होंगे आप 2

तनु श्री ने फिल्म आशिक बनाया आपने से बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था. तनुश्री दत्ता साउथ और बंगाली फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं। उनकी बहन इशिता दत्त भी साउथ सिनेमा और बॉलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस हैं।

 

राम चरण – अल्लू अर्जुन

इन फ़िल्मी भाई-बहनों की जोड़ियों से जरूर अनजान होंगे आप 3
अल्लू अर्जुन और राम चरण दोनों ही साउथ इंडस्ट्री के युवा सुपरस्टार हैं, दोनों रिश्ते में कजिन भाई लगते हैं।

विद्या बालन -प्रियामणि

इन फ़िल्मी भाई-बहनों की जोड़ियों से जरूर अनजान होंगे आप 4

विद्या वालन बॉलीवुड की एक बहुत ही फेमस एक्ट्रेस हैं।  विद्या वालन की कजिन सिस्टर प्रियामणि भी साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। विद्या ने बॉलीवुड को कई बहतरीन हिट फिल्मे दी है.

 

श्रुति सहन -अक्षरा हसन

इन फ़िल्मी भाई-बहनों की जोड़ियों से जरूर अनजान होंगे आप 5
श्रुति हासन और अक्षर हसन दोनों ही साउथ के दिग्गज सुपरस्टार कमल हसन की बेटी हैं। दोनों एक्ट्रेस साउथ फिल्मों और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। अक्षरा ने कम ही फिल्मो में काम किया है लेकिन श्रुति काफी फिल्मो में नजर आ चुकी है.

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here