पहली बार एक साथ बंद होने जा रहे हैं TV के ये 6 शोज, जानिए इन शोज के बारे में!

आज कल सीरियलों से ज्यादा र‍ियलिटी शो दर्शक ज्यादा देखना पसंद करते हैं। ऐसे में आज कल नच बल‍िए र‍ियलिटी डांस शो की शुरुआत से लेकर आज तक काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं। इन सबके साथ नए शो के चलते पुराने शो दर्शकों को लुभाने में असफल हो रहे हैं। ऐसे में शो को बंद करने के आलावा कोई रास्ता नहीं बचता हैं। ऐसे आज हम 6 शो के बारे में बताएंगे जो जल्द ही बंद होने वाले हैं।
ये उन द‍िनों की बात है

सोनी चैनल प्रसारित होने वाली सीरियल ये उन द‍िनों की बात है को शुरुआत में लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। पर अब तक ये शो टीआरपी के मामले में कभी आगे नहीं बढ़ा पाया। जिसके चलते सीरियल मेकर ने शोर को बंद करने का फैसला ले लिया हैं।
द‍िल तो हैप्पी है जी

टीवी सीरियल द‍िल तो हैप्पी है जी के मेकर्स से शो को बंद करने का अचानक फैसला कर लिया हैं। और इसकी वजह अब तक सामने नहीं आई हैं।
पट‍ियाला बेब्स

लोकप्रिय कॉमेडी शो पट‍ियाला बेब्स जल्द बंद होने की कगार पर हैं। लेकिन इस खबर को शो की स्टारकास्ट ने नकार दिया हैं। अब तो आने वाला समय ही बताएगा की, शो चालू रहेगा या बंद हो जायेगा।
दिव्यदृष्टि

सना सैयद और नायरा बनर्जी टीवी शो दिव्यदृष्टि कुछ सिमित समय के लिए ही बनाया गया था। जो शो सितम्बर तक एयर ऑफ हो जायेगा।
विष

कलर्स चैनल पर प्रदर्शित होने वाला धारावाहिक विष को बंद करने की वजह बिग्ग बॉस 13 हैं। बिग बॉस 13 की टाइमिंग रात 10-11 बजे रखी जा रही है।
बेपनाह प्यार

टीवी जगत के चेनल कलर्स के शो बेपनाह प्यार शो को भी बिग बॉस 13 टाइमिंग की वजह से बंद करना पद रहा हैं। होने की खबरे आ रही है।
 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *