Sunday, July 3, 2022
HomeHindi6 दिसंबर को होटल सिक्स सेंसस में शुरू होगा कटरीना और विक्की...

6 दिसंबर को होटल सिक्स सेंसस में शुरू होगा कटरीना और विक्की की शादी की रश्मे, सुरक्षा व्यवस्था के लिए लगाए बैरिकेड्स!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म अभिनेता विक्की कौशल एवं कटरीना कैफ की शादी सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसस बरवाड़ा फोर्ट मे 9 दिसंबर को होगी। अभी तक कपल ने शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन अब जिला प्रशासन ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। इस हाई प्रोफाइल शादी की तैयारियां भी तेज हो गई है। होटल के बाहर टेंट का काम सवाई माधोपुर के कासलीवाल टेंट हाउस द्वारा किया जा रहा है और अंदर के लिए मुंबई से टेंट आया है। वहीं शादी करवाने के लिए महाराष्ट्र से 2 और पंजाब से 1 पंडित आ रहा है, उनके साथ कुछ सहयोगी भी हैं। इनके लिए होटल ताज के सामने एक होटल में कमरे बुक किए गए हैं।

इवेंट कंपनियों और जिला प्रशासन की ओर से इसके लिए बैठक भी की जा चुकी है। शादी समारोह में सुरक्षा व्यवस्था और इसे पूरी तरह से गुप्त रखने के लिए होटल के पास से निकल रहे चौथ माता बाइपास पर सड़क के एक किनारे बैरिकेड्स लगाए जा रहे हैं। 700 साल पुराने राजपूताना शैली के किले से होटल सिक्स सेंसस में तब्दील हुए हिसटोरीकल पैलेस में विक्की और कटरीना की शादी का समारोह 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी के साथ शुरू होगा। 8 दिसंबर को मेहंदी होगी और 9 को दोनों कपल शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों कपल 6 दिसंबर की रात को होटल सिक्स सेंसस पहुंचेंगे।

सूत्रों के अनुसार कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शिरकत करने वाले स्पेशल गेस्ट को टाइगर सफारी की सेर कराई जाएगी। विक-कैट के स्पेशल गेस्ट 8 दिसंबर को शाम की पारी में रणथंभौर नेशनल पार्क में टाइगर सफारी करेंगे। होटल मैनेजमेंट की ओर से गेस्ट के लिए जोगी महल पर हाई टी की व्यवस्था की गई है। इसके बाद यह सभी टाइगर सफारी करेंगे। शादी में शिरकत करने वाले गेस्ट के ठहरने और खाने-पीने की सारी व्यवस्था हो चुकी है। शादी समारोह को लेकर VVIP मेहमानों के लिए पांच सितारा होटल ताज और ओबेरॉय को बुक किया गया है। इसी के साथ अमन-ई-खास होटल में भी कुछ कमरों की बुकिंग हुई है। होटल ताज के सामने 40 कमरे का एक होटल बुक किया गया है, जिसमें शादी समारोह में आने वाले कुछ गेस्ट और पंडित रुकेंगे।

उधर होटल मैनेजमेंट की ओर शादी में शिरकत करने वाली सेलिब्रिटिज के पर्सनल बॉडी गार्ड, मेकअप आर्टिस्ट, मेड और बेबी सिटर के लिए व्यवस्था की जा रही है। इन सभी के ठहरने की व्यवस्था सवाई माधोपुर के एक होटल में की गई है। क्रू मेंबर्स के लिए 6 दिसंबर से 10 दिसम्बर तक के लिए होटल बुक किया गया है। क्रू मेंबर्स के ब्रेक फास्ट, लंच और डिनर की व्यवस्था होटल सिक्स सेंसस के रूहानी रेस्टोरेंट में की गई है। होटल मैनेजमेंट ने इसकी तैयारियां भी पूरी कर ली है। विक्की कौशल और कटरीना के स्पेशल गेस्ट के क्रू मेंबर्स के 50 लोगों के लिए ब्रेक फास्ट, लंच और डिनर अलग से बनाने के निर्देश दिए गए हैं। जिसमें 6 दिन के लिए लंच और डिनर में एक वेज सब्जी, दाल-चावल, चपाती और नॉन वेज के साथ दो मिठाई रखी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments