रजनीकांत की बहुचर्चित फिल्म ‘काला’ के लिए फिल्म के स्टार्स को मिली है इतनी फीस!

0
348

साउथ फिल्म इंडस्ट्री  के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ इस महिने में 7 जून को रिलीज होने जा रही हैं।  फिल्म में रजनीकांत गैंगस्टर काला की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी मुंबई के एक मशहूर गैंगस्टर ‘कारिकालन’ उर्फ काला की जिंदगी पर आधारित हैं। हर बार की तरह रजनी के फैंन्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  आप को बता दे की फिल्म में रजनीकांत के अलावा हुमा कुरैशी, नाना पाटेकर, पंकज त्रिपाठी, साक्षी अग्रवाल और सयाजी शिंदे जैसे एक्टर्स भी लीड रोल निभा रहे हैं। लेकिन  क्या  आपको पता है की फिल्म ‘काला’ के अभिनेताओं ने फिल्म में काम करने के लिए कितनी फीस चार्ज की है , आईये आप को बताते है की की कलाकार ने कितनी फ़ीस ली है ।

 पंकज त्रिपाठी  :-  हाल ही में फिल्म ‘न्यूटन’ के लिए नैशनल अवॉर्ड से नवाजे जा चुके बहुगुनि कलाकार पंकज त्रिपाठी भी इस फिल्म में एक मुख्य भूमिका में हैं।  नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित एक्टर पंकज त्रिपाठी ने  इस रोल के लिए उनको 1 करोड़ रुपये दिए गए हैं। इस फिल्म में वे एक पुलिस वाले के रोल में नज़र आने वाले है

नाना पाटेकर :- बॉलीवुड फैमस एक्टर  नाना पाटेकर इस फिल्म में मुख्य विलन का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर से पता चलता हैं कि नाना फिल्म में हरिनाथ देसाई नाम के एक राजकीय नेता की भूमिका निभा रहे हैं। नाना ने इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपए लिए  हैं।

हुमा कुरैशी :- बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी  इस फिल्म में पहली बार रजनीकांत के साथ काम कर रहीं हैं। फिल्म में वे  रजनीकांत की पत्नी के  रोल में नज़र आएगी , हुमा ने  इस फिल्म के लिए साढे 3 करोड़ रुपए फ़ीस चार्ज की  हैं।

अंजली पाटिल  :- अंंजली पाटिल साउथ की एक उभरती हुई अभिनेत्री हैं। साउथ की कुछ गिनी-चूनी फिल्मों में वह नजर आ चुकी हैं। उन्हें पहली बार रजनीकांत जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिल रहा हैं, जिसके लिए उन्हें 1 करोड़ रुपए फीस के रुप में मिले हैं।

ईश्वरी राव  :- तमिल और तेलगु फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री ईश्वरी राव फिल्म में एक ‘सिल्वी’ नाम की महिला की भूमिका निभा रहीं हैं। जिसके लिए अभिनेत्री ने 3 करोड़ रुपए बतौर फीस चार्ज किए हैं।

रजनीकांत :- सुपर स्टार रजनीकांत का इस फिल्म  में अहम रोल  हैं।आप को बता दे की  इस फिल्म को रजनीकांत के दामाद और साउथ के मशहूर एक्टर धनुष ने प्रड्यूस किया हैं  और फिल्म का निर्देशन पा. रंजीत ने किया हैं, जिनके साथ रजनीकांत ने कबाली जैसी सुपरहिट फिल्म दी हैं। रजनीकांत को फिल्म में काम करने के लिए 40 करोड़ रुपए मिले हैं।