अक्षय कुमार ने बनाया कमाई का ये नया रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय अभिनेता बने!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने नाम एक और नया रिकॉर्ड बनाया है।फोर्ब्स ने दुनिया के हाईएस्ट पेड सेलेब्रिटीज (2019) की एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में शामिल होने वाले अक्षय कुमार इकलौते भारतीय एक्टर हैं

बता दे की दुनियाभर की बड़ी हस्तियों की कमाई की जानकारी देने वाली अमेरिकन मैगजीन फोर्ब्स ने इस साल के टॉप 100 सबसे कमाई करने वाले लोगों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में एक्टर अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। अक्षय कुमार फोर्ब्स की लिस्ट में 33वें स्थान पर हैं। 

बता दे की फोर्ब्स मैगजीन ने एक्टर को बॉलीवुड का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला एक्टर बताया है। मैगजीन के मुताबिक, जून 2018-जून 2019 में अक्षय कुमार ने 444 करोड़ की कमाई की है। इस शानदार कमाई के साथ एक्टर ने इंटरनेशनल स्टार्स रिहाना, जैकी चैन, स्कारलेट जोहानसन और ब्रैडली कूपर को पछाड़ा है। बता दे की पिछले साल अक्षय कुमार 270 करोड़ रुपए की कमाई के साथ फोर्ब्स की लिस्ट में 76वें स्थान पर थे। 

2019 में अब तक अक्षय कुमार की फिल्म केसरी रिलीज हुई है। केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।बता दे की अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्मों में मिशन मंगल, हाउसफुल 4, गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी शामिल हैं। सभी फिल्में बड़े बैनर की हैं। इनमें से मिशन मंगल इस साल 15 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है। हाउसफुल 4 और गुड न्यूज भी इसी साल रिलीज होंगी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *