बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिसाल है इन तीन खानों की दोस्ती, दोस्ती में दरार आने पर ऐसे मिटी थी दुरिया!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में वैसे तो कई फैमस सितारे है लेकिन बॉलीवुड फिल्म जगत में राज सिर्फ तीन खानों का रहा है जो सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान। इन तीनो सितारों के बीच दोस्ती भी बहुत अच्छी हैं। इंडस्ट्री में तीनों के बीच कड़ी टक्कर के बावजूद भी तीनों तमाम मुश्किल और खुशी के वक्त में एक दूसरे का साथ देते नजर आते  हैं। फिल्म जगत में एक दूसरे का कॉम्पीटीटर होने के बावजूद भी बॉलीवुड के ये तीन चमकते खान सितारे एक दूसरे की फिल्मों का जमकर प्रमोशन करते नज़र आते हैं।  

बता दे की बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय सनसनी मच गई थी, जब सलमान और शाहरुख की लड़ाई की खबरें सामने आईं। 17 जुलाई 2008 के दिन कटरीना कैफ की बर्थ डे पार्टी में सलमान और शाहरुख की लड़ाई की खबरे आग की तरह हर तरफ फ़ैल गई था। लड़ाई के बाद करीब 5 साल तक सलमान और शाहरुख ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी। लेकिन लड़ाई के बाद भी कभी सलमान और शाहरुख ने र सलमान की दोस्ती के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हमेशा यही कहा कि भले ही उन दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है। लेकिन दोनों के बीच प्यार हमेशा कायम रहेगा।
बता दे की लड़ाई के बीच शाहरुख़ ने सलमान की बहन अर्पिता खान की शादी में पहुंचकर ये साबित कर दिया कि उनके बीच की दोस्ती कभी खत्म नही हो सकती है, इसके बाद सलमान और शाहरुख की दोस्ती का जो दौर शुरू हुआ है वो आजतक कायम है। सलमान और शाहरुख को कई बार एक दूसरे के साथ मस्ती करते देखा जाता है। इस साथ ही फिल्म जगत के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान और शाहरुख़ खान के बीच भी अच्छी दोस्ती है, करण जौहर के शो में एक बार आमिर खान ने कहा था कि शाहरुख और मैं एक दूसरे की और एक दूसरे के काम की दिल से इज्जत करते हैं। जरूरत पड़ने पर एक दूसरे का बचाव भी करते हैं।

लेकिन कई बार अभिनेता शाहरुख आमिर के रिश्तों में थोड़ा तनाव भी हुआ है, लेकिन दोस्ती हमेशा कायम रही। आमिर और सलमान खान के बीच दोस्ती भी अपने आप में एक मिसाल है। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि आखिर सलमान और आमिर इतने अच्छे दोस्त कैसे बने हैं। आमिर ने अपने एक इंटरव्यू में बताय था,  ‘फिल्म अंदाज अपना अपना में सलमान के साथ पहली बार काम करने का मेरा एक्सपीरियंस बहुत खराब था। मैं उस समय उनको बिल्कुल पसंद नहीं करता था, क्योंकि मुझे वो काफी खड़ूस लगते थे। सलमान के साथ फिल्म में काम करने के बाद मैं उनसे दूर रहना चाहता था।’ लेकिन समय के साथ चीजें बदलती गईं और उन दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *