Sunday, August 7, 2022
HomeHindiपिता के अकाउंटेंट के साथ भागी थी लेकिन पति ने 500 रूपये...

पिता के अकाउंटेंट के साथ भागी थी लेकिन पति ने 500 रूपये में बेच दिया था इस महिला को!

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट की आने वाली फिल्‍म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ का हाल ही में फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है। फिल्म में आलिया ने सेक्स वर्कर और अंडरवर्ल्‍ड डॉन की भूमिका निभायी है। आलिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो शेयर किए हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के पोस्टर और फिल्म के लिए आलिया भट्ट के पहले लुक ने सोशल मीडिया पर अच्छी खासी धूम मचाई।

एक फोटो में हो साड़ी पहने माथे पर लाल बिंदी और नथनी पहने दिखाई दे रही हैं। दूसरी ब्लैक एंड वाइट पिक्चर में आलिया बीच की मांग निकाले दो चोटी, हाथ में चूड़ी और मोटा काजल लगाए हुए हैं। इसमें आलिया का किरदार माफिया क़्वीन का होगा। आलिया के इस लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है। ये लुक शेयर होते ही सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।
आलिया की फिल्म के इस पोस्टर पर बॉलीवुड के सितारों की भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। ऐसे में इस पोस्टर पर एक खास शख्स की प्रतिक्रिया आई है जो बेशक आलिया के लिए खास है। गंगूबाई काठियावाड़ एक ऐसी महिला की कहानी है जिसे उसका पति महज 500 रुपये में एक वैश्यालय में बेच देता है। गंगूबाई महज 16 साल की उम्र में अपने उस प्रेमी के साथ घर से भाग जाती है जो उसके पिता का अकाउंटेंट होता है। गंगूबाई उससे प्रेम करती है, दोनों भागकर मुंबई आ जाते हैं। दोनों यह अपने नए जीवन की शुरुआत करते हैं।


बता दे की गंगूबाई अपने नए जीवन के सपने देखती है, लेकिन कुछ दिन बाद गंगूबाई का प्रेमी उन्हें महज 500 में बेच जाता है। इस फिल्म के जरिये यह बताया जायेगा कि कैसे वह एक माफिया क़्वीन बनती हैं और उनके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन आते हैं। बता दें कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 11 सितंबर 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन भी करीम लाला के किरदार में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म के सात ही आलिया पहली बार संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में काम करेंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments