Breaking News

सेट पर बेहोश हुई मशहूर टीवी अभिनेत्री वेंटिलेटर पर, 36 घंटों में केवल एक एनर्जी ड्रिंक लेकर कर रही थीं शूटिंग!

दोस्तों टीवी जगत के कई सीरियल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को लेकर काफी बुरी खबर सामने आयी है।गहना वशिष्ठ गुरुवार 21 नवंबर को मड आइलैंड में वेबसीरीज की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान वे बेहोश होकर गिर गईं। गहना को तुरंत पास के रक्षा हॉस्पिटल में गंभीर हालत में हॉस्पिटलाइज किया गया। खबरों के अनुसार गहना इस वक्त आईसीयू में है।

गहना का इलाज कर रहे डॉ. प्रणव काबरा ने बताया- गहना प्राथमिक उपचार के दौरान रिस्पॉन्ड नहीं कर रही थीं उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। तब हमने उन्हें वेंटिलेटर लगाया ताकि उनके ब्रेन तक ऑक्सीजन पहुंच सके। यह कह सकते हैं कि वे सीरियस हैं लेकिन हमारी देखरेख में हैं।

खबर के अनुसार, गहना बिना ठीक से खाए-पिए लगातार 48 घंटे से शूटिंग कर रही थीं । गहना को डायबिटीज है और उनका शुगर लेवल बहुत बढ़ा हुआ है । साथ ही ब्लड प्रेशर भी कम है । डायबिटीज की दवाइयों के अलावा गहना किसी और चीज की दवा भी ले रही थीं। हॉस्पिटल से जुड़े लोगों के अनुसार गहना ने मेल को-स्टार्स के साथ ग्लैमरस सीन शूट करने के लिए केवल एक एनर्जी ड्रिंक ही लिया था। इसके अलावा उन्होंने 36 घंटे से कुछ भी नहीं खाया था। इसलिए उन्हें एग्जर्शन हो गया।

बता दे की स्टार प्लस के शो ‘बहनें’ में लीड रोल में नजर आईं थीं। वहीं 2012 में गहना ने मिस एशिया बिकनी कॉन्टेस्ट भी जीता था। इसके अलावा पिछले पांच सालों में वे साउथ की 30 से जयादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। गहना को हाल ही में आल्ट बालाजी की ‘गंदी बात’ और उल्लू ऐप के शोज में देखा गया था। अभिनेत्री गहना वशिष्ठ अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में है। गहना ने अब तक कई बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *