आधी रात गहरे नाले से सुनाई दी लड़की के चीखने की आवाजें, जब झांक कर देखा तो फटी रह गई आंखें

0
583

कड़ाके के ठंड के बीच 14 जनवरी 2018 देर रात जरौली क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां नाले के अंदर से लड़की के चीखने की आवाजें वहां से गुजर रहे लोगों ने सुनी। इसके बाद लोगों ने लड़की को बाहर निकाला, लेकिन इसके बाद वहां लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। नाले के अंदर से आ रही थी चीखें..


बता दें कि बर्रा थाना क्षेत्र के जरौली इलाके में देर रात कुछ राहगीरों को लड़के की चीखें सुनाई पड़ी। जब लोगों ने नाले के पास जाकर देखा तो उसके अंदर एक लड़की गिरी हुई थी और वो लगातार मदद की गुहार लगा रही थी।

इसके बाद लोगों ने उस लड़की को करीब 10 फीट गहरे नाले से निकाला। लड़की को चोट तो नहीं आई थी, लेकिन वो पूरी तरह से भीग गई थी और उसके शरीर पर कीचड़ लगा हुआ था।

जब लोगों ने उसकी मदद करनी चाही तो उसने ड्रामा करना शुरू कर दिया। कभी चीख रही थी तो कभी रो रही थी। जब लोगों ने गौर किया तो पता चला कि उसने काफी ज्यादा शराब पी रखी है। वो ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। एक बार खड़ी भी हुई तो सड़क पर गिर पड़ी, जिससे उसे चोट भी लगी।

पूछे जाने पर लड़की ने बताया कि वो शुक्लागंज की रहने वाली है और अपने दोस्तों के साथ पार्टी में गई हुई थी। लेकिन, उसने कहा कि वो पार्टी के बाद यहां कैसे पहुंची और नाले में कैसे गिरी इसके बारे में वो नहीं जानती।

वहां मौजूद लोगों ने लड़की का मोबाइल लेकर उसके पिता को फोन किया और मामले की जानकारी दी। तब लड़की के पिता ने बताया कि मेरे बेटी बाजार जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन बर्रा कैसे पहुंची गई, इसके बारे में हमें जानकारी नहीं है।

बताया जा रहा है कि लड़की की 5 साल पहले दिल्ली में शादी हुई थी। लेकिन 3 साल पहले उसका तलाक भी हो गया। इसके बाद से वो अपने मायके में ही रहती है।

वहीं, बर्रा थानाध्यक्ष भास्कर मिश्रा के मुताबिक, नाले में एक लड़की गिरी थी। उसको निकलवाकर मेडिकल के लिए भेजा गया था। इसके बाद उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Source : Dainik Bhaskar