शादी के बाद और भी ग्लैमरस दिखने लगी है अम्बानी परिवार की बहु श्लोका, देखे खास तस्वीरे!

दोस्तों देश के सबसे आमिर बिज़नेस मैन मुकेश अंबानी और के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता बेहद सिंपल दिखने वाली अब अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। आइए नजर डालते हैं उन मौकों पर जब अंबानी परिवार की बहू ने लोगों के लिए फैशन गोल सेट किए।


श्लोका का यह लुक काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह ग्रे कलर की फर जैकेट के साथ हॉलो ग्राफिक पैन्ट्स पहने नजर आई थीं। इसके साथ उन्होंने शानदार ग्लास लगा रखे थे। बता दें, श्लोका की यह तस्वीर स्विट्ज़रलैंड में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की है।

श्लोका मेहता ने व्हाइट रफल स्लीव्स टॉप के साथ फ्लोरल प्रिंट प्लाजो पैंट पहनी है। इसके साथ उन्होंने क्रिस क्रॉस फुटवियर कैरी किए हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों को खुला किया हुआ है। साथ ही आईपीएल के वक्त भी श्लोका की तस्वीर वायरल हुई थी। इस दौरान उन्होंने फ्लोरल स्कर्ट के साथ स्ट्रेपी व्हाइट प्लन टॉप कैरी किया था। श्लोका का यह लुक भी काफी वायरल हुआ था और लोगों को काफी पसंद भी आया था।

साथ ही श्लोका की एक तस्वीर घर के किसी फंक्शन की भी सामने आई थी । उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसमें उन्होंने बेज कलर का लहंगा पहना था, जिस पर पिंक कलर का फ्लोरल प्रिंट हो रखा था। इस आउटफिट के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ डायमंड ज्वैलरी टीमअप की हुई थी।
   श्लोका की यह तस्वीर युवराज सिंह के रिटायरमेंट पार्टी की है। अपने इस लुक के लिए उन्होंने व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप के साथ पाउडर ब्लू कलर की प्लीटेड स्कर्ट टीमअप की हुई थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने साफिया वेबस्टर्स ब्रांड की आइकॉनिक बटरफ्लाई हील्स पहनी हुई थी। खबरों की मानें तो श्लोका मेहता की ये हील्स लगभग 50000 रुपये की हैं।श्लोका मेहता ने व्हाइट ब्लाउज स्टाइल टॉप के साथ रोमांटिक फ्लोरल रफ्फल स्कर्ट पहनी है। इसके साथ उन्होंने क्लासी न्यूड Ballerina flats टीमअप किए हुए हैं और टैन कलर का Hermes ब्रांड का स्लिंग बैग कैरी किया है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *