रणबीर कपूर के साथ अफेयर के बीच आलिया भट्ट ने बताया अपनी बेटी का नाम, शादी से पहले की प्लानिंग!

0
239

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की चर्चे काफी समय से चल रही हैं,उनके फैन्स जानने की कोशिश कर रहे हैं कि दोनों शादी कब करेंगे।इस सवाल का जवाब तो आलिया ने दे दिया है कि फिलहाल वह शादी नहीं करने जा रही हैं। इस समय वो फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में लगी हुई हैं और हाल ही में उन्होने कुछ ऐसा कह दिया जिसको सुनकर आप दंग रह जाएंगें।

रणबीर कपूर के साथ अफेयर के बीच आलिया भट्ट ने बताया अपनी बेटी का नाम, शादी से पहले की प्लानिंग! 1

रणबीर कपूर के साथ अफेयर के बीच आलिया भट्ट ने बताया अपनी बेटी का नाम, शादी से पहले की प्लानिंग! 2

दरअसल फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होने बताया कि उन्होने अपनी बेटी का नाम सोच लिया है और वो अपनी बेटा आलमा रखेंगीं। बता दें कि इस समय वो एक डांस रियालिटी शो में थीं और उन्होने इस बात का खुलासा कर दिया। अगर गली बॉय की बात करें तो फिल्म 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज है। रणवीर पहले ही सिंबा के जरिए साल 2019 की धमाकेदार शुरुआत कर चुके हैं।

रणबीर कपूर के साथ अफेयर के बीच आलिया भट्ट ने बताया अपनी बेटी का नाम, शादी से पहले की प्लानिंग! 3

गली बॉय का ट्रेलर काफी ज्यादा धमाकेदार है और लोग इसको पसंद कर रहें हैं। मुंबई की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले एक लड़के की कहानी है जो कि बड़े ख्वाब देखता है। फिल्म रणवीर सिंह काफी दमदार अभिनय करते हुए नजर आने वाले हैं।आलिया ट्रेलर में काफी शानदार लग रही हैं और उन्होने खुद को किरदार के हिसाब से ढाल लिया है।

रणबीर कपूर के साथ अफेयर के बीच आलिया भट्ट ने बताया अपनी बेटी का नाम, शादी से पहले की प्लानिंग! 4

रणबीर कपूर के साथ अफेयर के बीच आलिया भट्ट ने बताया अपनी बेटी का नाम, शादी से पहले की प्लानिंग! 5

इस फिल्म के गाने पहले से ही काफी बड़े हिट हो चुके हैं। इस समय फिल्म का प्रमोशन काफी जबरदस्त तरीके से चल रहा है। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म दिसंबर 2018 के अंत में रिलीज हुई थी मगर जनवरी, 2019 में भी फिल्म ने शानदार कमाई की। आलिया भट्ट के पास अभी तख्त, ब्रह्मास्त्र और कलंक जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इस समय वो धड़ाधड़ फिल्में कर रही हैं।

 

 

 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here