Breaking News

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने खरीदी 3 करोड़ की कार, ट्वीट कर बोले- मम्मी, पापा और भाई…

दोस्तों अपने गानो से लोगो को अपना दीवाना बनाने वाले पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के सॉन्ग रिलीज होते ही यूट्यूब पर  ट्रेंड करने लगते हैं। बता दे की गुरु रंधावा ने ट्वीट कर फैंस के साथ अपनी नै कार की तस्वीरें शेयर की है और सभी को थैंक्स भी कहा है बता दे की रंधावा ने लैंबॉर्गिनी गैलार्डो कार खरीदी है। उन्होंने इस गाड़ी को खरीदने की खुशी अपने फैन्स के बीच शेयर की है। उन्होंने इसी संबंध में यह ट्वीट किया है। गुरु रंधावा के इस ट्वीट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। वैसे भी गुरु रंधावा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं।

गुरु रंधावा ने ट्वीट किया – “आज से नई लैंबॉर्गिनी गैलार्डो की सवारी। मेरे मम्मी-पापा, मेरा भाई, मेरी टीम, मेरे सभी फैन्स और दोस्तों का धन्यवाद, जिन्होंने मुझे इस काबिल बनाया कि मैं जीवन में कुछ भी हासिल कर पा रहा हूं। यह आप सभी का प्यार है।” गुरु रंधावा ने इस तरह लैंबॉर्गिनी गैलार्डो को खरीदने पर अपनी खुशी फैन्स से शेयर की है।

गुरु रंधावा ने ‘हाई रैटिड गबरू’, ‘सूट-सूट करदा’,’पटोला’, ‘बन जा तू मेरी रानी’ और ‘लाहौर’ जैसे गानों से बॉलीवुड में भी काफी नाम कमाया। हाल ही में गुरु रंधावा का अमेरिकी सिंगर और रैपर पिटबुल के साथ ‘स्लोली-स्लोली  गाना रिलीज हुआ। गुरु रंधावा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.