हिमेश रेशमिया की हिरोइन हंसिका मोटवानी ने कराया फोटोशूट, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

0
23

 

हं‌सिका बॉलीवुड में ही नहीं साउथ में भी एक बड़ा नाम हैं। हाल ही में एक बार फिर हंसिका ने ग्लैमरस और हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरा के सामने पोज दे रही हैं। तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

हंसिका ने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 2003 में टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से की थी। हंसिका का परिवार बुद्घिस्म को फॉलो करती हैं। हंसिका की पढ़ाई मुंबई के पोदार इंटरनेशनल स्कूल से हुई थी। हंसिका तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। कई टीवी शो करने के बाद साल 2003 में हंसिका ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में काम किया था।

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Hansika M (@ihansika) on

इस फिल्म में हंसिका चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थीं। इसके बाद साल 2007 में हंसिका हीमेश रेशमिया की फिल्म ‘आपका सुरूर’ में काम किया। इसमें वो बतौर लीड एक्ट्रेस थीं। फिल्म भी हिट गई थी। इसी साल उन्होंने साउथ की फिल्म ‘देसमुदुरु’ में काम किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

 

जब हंसिका 13 साल की थीं तभी उन्होंने ‘पुरी जगन्नाध’ में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाया था। ‘देसमुदुरु’ के बाद हंसिका की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी। उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं। ‘कोई मिल गया’ के बाद जब हंसिका ‘आपका सुरूर’ में नजर आईं तो लोग हैरान रह गए थे।

View this post on Instagram

🌸

A post shared by Hansika M (@ihansika) on