हार्दिक पांड्या ने विवादास्पद बयान पर मांगी माफी, महिलाओं के बारे में की थी विवादित टिप्पणियाँ!

0
88

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या ने फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता करन जौहर के चर्चित शो ‘कॉफी विद करण’ में  महिलाओं से घृणा करने वाले, रंगभेदी और अश्लील और एक के बाद कई विवादित टिप्पणियों के चलते आलोचनाओं में घिरे ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने माफी मांगी है।

हार्दिक पांड्या ने विवादास्पद बयान पर मांगी माफी, महिलाओं के बारे में की थी विवादित टिप्पणियाँ! 1

पंड्या ने कहा कि इसके जरिए वह न तो किसी को दुख और न ही किसी का अपमान करना चाहते थे। किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो वह माफी मांगते है। इससे पहले इस शो में उनके द्वारा महिलाओं पर किए गए इन विवादित कॉमेंट्स को लेकर पंड्या को सोशल मीडिया पर नारी-विरोधी भी कहा गया।

हार्दिक पांड्या ने विवादास्पद बयान पर मांगी माफी, महिलाओं के बारे में की थी विवादित टिप्पणियाँ! 2

हार्दिक पांड्या ने विवादास्पद बयान पर मांगी माफी, महिलाओं के बारे में की थी विवादित टिप्पणियाँ! 3

पंड्या की इस माफी के बाद सुप्रीम कोर्ट द्वारा BCCI में नियुक्त प्रशासकों की समिति (CoA) ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को कारण बताओ नोटिस भी भेजा है। इस शो में महिलाओं पर की गई टिप्पणियों को लेकर दोनों को 24 घंटों के भीतर जवाब देने को कहा गया है। BCCI ने भी दोनों क्रिकेटरों को इस मुद्दे पर कारण बताओ नोटिस दिया है।

हार्दिक पांड्या ने विवादास्पद बयान पर मांगी माफी, महिलाओं के बारे में की थी विवादित टिप्पणियाँ! 4

पांड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए जहां हार्दिक के पिता ने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ उंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं।बता दे की बीसीसीआइ के एक अधिकारी के कहा, ‘शो में हार्दिक ने जो बात कही है, उससे बीसीसीआइ और भारतीय क्रिकेट की छवि खराब हुई है। माफी पर्याप्त नहीं है और कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि युवा पीढ़ी के लिए सही उदाहरण स्थापित किया जा सके।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here