वाइफ ने की शमी के खिलाफ FIR दर्ज, छोटे भाई से सम्बन्ध बनाने का लगाया आरोप!

0
296

 टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। वाइफ से मारपीट और शोषण करने के मामले में उनकी वाइफ हसीन जहां ने शुक्रवार को कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शमी समेत उनके परिवार के 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। इस मामले में पुलिस ने FIR में दहेज प्रताड़ना, घरेलू हिंसा, हत्या की कोशिश, धमकी और साजिश समेत कई धाराएं लगाई हैं।

खबरों के अनुसार   मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाने के बाद उनकी वाइफ हसीन जहां ने अब उन पर एक नया सनसनीखेज आरोप लगाया है।  एक इंग्लिश न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान हसीन जहां ने  कहना है कि शमी चाहते थे कि वे उनके छोटे भाई के साथ भी शारीरिक संबंध बनाएं। शमी के खिलाफ दर्ज FIR में पुलिस ने दहेज प्रताड़ना, घरेलू हिंसा, हत्या की कोशिश, धमकी और साजिश समेत कई धाराएं लगाई हैं। वहीं FIR में हसीन जहां ने देवर के खिलाफ भी छेड़छाड़ और शोषण का मामला दर्ज किया गया है।


हसीन जंहा ने गुरुवार को  टीम इंडिया के फ़ास्ट बॉलर पर मैच फिक्सिंग का आरोप भी लगाया था उन्होंने कहा था  ‘शमी पाकिस्तानी लड़की और इंग्लैंड के बिजनेसमैन के साथ मिलकर मैच फिक्स करते थे।हसीन जंहा के मुताबिक, ‘शमी ने दुबई में पाकिस्तानी लड़की से पैसे लिए थे, जो उसे यूके में रहने वाले मोहम्मद भाई ने भिजवाए थे।’ हसीन जंहा के  अनुसार- ‘मैंने वो सबकुछ किया, जो वो मुझसे चाहते थे। उन्होंने मुझपर अत्याचार किया और मेरे साथ पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया। उनके कई लड़कियों से संबंध हैं।’ हसीन जंहा ने समी को तलक देने से इंकार कर दिया था और कहा था की में समी को कोर्ट मेंघसीटूंगी।