जब होटल के कमरे में इस शख्स के साथ एक ही चादर में पकड़ी गई हेमा मालिनी, देखें तस्वीरें

0
411

बॉलीवुड में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का जलवा आज भी बरक़रार है. आजकल वे फिल्मो में बहुत कम नजर आते है लेकिन फिर भी उनकी चर्चा हर वक़्त होती ही रहती है. यूँ तो हेमा मालिनी की खूबसूरती का आज भी कोई जवाब नहीं है लेकिन जब वे जवान थी तब वे करोड़ों दिलों की धड़कन हुआ करती थी. बॉलीवुड में कई बड़े अभिनेता उन्हें दिलों जान से चाहते थे लेकिन इन सब में धर्मेन्द्र ने बाजी मारी और उनसे शादी कर ली. लेकिन आज हम आपको उन्ही दिनों का एक किस्सा सुनाने जा रहे है जब धर्मेन्द्र एक सुपरस्टार के साथ होटल के कमरे में एक ही चादर में पकड़ी गई थी.

जब होटल के कमरे में इस शख्स के साथ एक ही चादर में पकड़ी गई हेमा मालिनी, देखें तस्वीरें 1

हम जिस किस्से की बात सुनाने जा रहे है वो मामला फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान का है. ये वो वक़्त था जब धर्मेन्द्र और हेमा एक दुसरे से प्यार करते थे और ये बात लगभग हर कोई जनता था. फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ अकेले समय बिताने का मन बनाया. इसी दौरान फिल्म के निर्देशक हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को ढूंढते हुए उस होटल में जा पहुंचे जिसमें फिल्म शोले की पूरी स्टारकास्ट रुकी हुई थी.

जब होटल के कमरे में इस शख्स के साथ एक ही चादर में पकड़ी गई हेमा मालिनी, देखें तस्वीरें 2


 

जब होटल के कमरे में इस शख्स के साथ एक ही चादर में पकड़ी गई हेमा मालिनी, देखें तस्वीरें 3

सारे कमरों को चेक करने के बाद जब एक कमरे का दरवाजा खुला तो देखा कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक चादर के नीचे मस्ती करते नजर आ रहे हैं। निर्देशक ने उनकी तस्वीरों को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और फिर यह तस्वीरें पूरी दुनिया के सामने आ गई जिसके बाद जो लोग धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के प्यार के बारे में नहीं जानते थे वह लोग भी इनके लव लाइफ के बारे में जान गए

 

जब होटल के कमरे में इस शख्स के साथ एक ही चादर में पकड़ी गई हेमा मालिनी, देखें तस्वीरें 4

 

जब होटल के कमरे में इस शख्स के साथ एक ही चादर में पकड़ी गई हेमा मालिनी, देखें तस्वीरें 5

हेमा मालिनी का जन्म 16 अक्टूबर 1948 को तमिलनाडु में हुआ था। अब वह 70 साल की हो चुकी हैं. हेमा मालिनी ने अपना फिल्मी करियर बॉलीवुड फिल्म सपनों का सौदागर से शुरू किया था. हेमा मालिनी से धर्मेन्द्र से शादी की थी जो उस वक़्त पहले से शादीशुदा थे लेकिन फिर भी धर्मेन्द्र और हेमा ने अपने प्यार के लिए सब कुछ नजरअंदाज करके शादी कर ली थी.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here