Breaking News

इन बॉलीवुड फिल्मो में फिल्म के हीरो को छोड़कर हीरोइन ने थाम लिया था किसी और का हाथ!

दोस्तों फरवरी माह के दो हफ्ते प्यार करने वालो के नाम होते है। ये समय प्यार करने वालो के लिए बहुत खास होता है। बता दे की इस बार इस हफ्ते वैलेंटाइन डे के मौके पर लव आजकल जिसमे सारा अली खान और अभिनेता कार्तिक आर्यन पहली बार नज़र आने वाले है रिलीज़ होने वाली है।

जिसका ट्रेलर लोगो को काफी पंसद आया है, फिल्म में लव स्टोरी दिखने वाली है। ऐसे आज आपको बॉलीवुड फिल्मो के बारे में बता रहे है जिनमें फिल्म की लीड हीरोईन हीरो का साथ छोड़कर चली जाती है और आखरी तक उसको नहीं मिल पाती है, आईये जानते है इन फिल्मो के बारे में!
जब वी मेट

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री करीना कपूर की फिल्म जब वी मेट प्यार करने वालो के लिए बहुत खास है बता दे की इस फिल्म में करीना एक शख्स से प्यार करती है और उसे पाना चाहती है लेकिन इस दौरान उनकी ज़िंदगी में शाहिद की एंट्री होती है। शाहिद को करीना के साथ रहते हुई उनसे प्यार हो जाता है। अंत तक ये क्लीयर नहीं होता कि करीना किससे शादी रचाना चाहती है लेकिन क्लाइमैक्स में करीना अपने बॉयफ्रेंड का साथ छोड़कर शाहिद के पास आ जाती है।
बर्फी

बॉलीवुड फिल्म बर्फी रणबीर हिट फिल्मो में से एक है, इस फिल्म में रणबीर कपूर एक ऐसे शख्स का रोल निभाया है जो बोल और सुन नहीं सकता लेकिन उसको अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज से प्यार हो जाता है। इलियाना भी उसे चाहने लगती है लेकिन कहीं ना कहीं उसकी कमियों के चलते वो रणबीर को ठुकरा देती है और किसी और से शादी रचा लेती है। रणबीर का दिल टूट जाता है जब इलियाना उसे रिजेक्ट कर देती है। इसके बाद रणबीर की लाइफ में प्रियंका चोपड़ा की एंट्री होती है। प्रियंका ऑटिस्म से पीड़ित हैं और रणबीर उन्हें चाहने लगे हैं।
ऐ दिल है मुश्किल

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या रॉय नज़र आये थे, फिल्म में रणबीर, अनुष्का से  बहुत प्यार करते हैं लेकिन अनुष्का रणबीर को केवल एक दोस्त के तौर पर पसंद करती है। फिल्म में रणबीर अनुष्का से दूर होने के लिए ऐश्वर्या के साथ रिलेशनशिप में भी आते हैं लेकिन अंत में वे अनुष्का को बेबस होकर अपने प्यार के बारे में बता ही देते हैं लेकिन इसके बावजूद क्लाइमैक्स   रणबीर को अनुष्का नहीं मिल पाती है।
कॉकटेल

सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी स्टारर फिल्म लव आजकल एक लव ट्रायंगल है जिसमें अलग-अलग समय पर तीनों सितारे एक दूसरे से आकर्षित होते हैं और फिल्म के क्लाइमैक्स में भी इस लव ट्रायंगल को लेकर कई दिलचस्प खुलासे होते हैं।
मसान

दोस्तों फिल्म जगत के निर्मता निर्देशक नीरज घेवान की निर्देशित फिल्म मसान से विक्की कौशल ने एक्टर के तौर पर डेब्यू किया था। इसी फिल्म में ऋचा चड्ढा ने भी अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में विक्की श्वेता त्रिपाठी से बेहद प्यार करते हैं वहीं ऋचा चड्ढा भी अपने पार्टनर को बेहद चाहती हैं लेकिन दोनों के साथ त्रासदी भरे हादसे होते हैं और विक्की कौशल और ऋचा चड्ढा की लाइफ एक नए सिरे से शुरु होती है।
हम दिल दे चुके सनम

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन सुपरहिट फिल्म आज भी लोगो को बहुत पसंद है ये भी एक लव स्टोरी वाली फिल्म है जिसमे सलमान और ऐश्वर्या राइ को एक दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन दोनों जुड़ा हो जाते है। ऐश्वर्या की शादी अजय देवगन से हो जाती है। लेकिन जब इन दोनों के प्यार के बारे में जब अजय को पता चलता है तो वे सलमान और ऐश्वर्या को मिलाने की भरसक कोशिशें करते हैं। सलमान और ऐश्वर्या की एक दूसरे से मुलाकात भी होती है लेकिन अजय का प्यार और त्याग देख ऐश्वर्या सलमान को छोड़ अजय के पास चली जाती हैं।
दीवाना मस्ताना

दोस्तों फिल्म दीवाना मस्ताना फिल्म में रोमांस के साथ साथ बहुत कॉमेडी भी देखने को मिली है। इस फिल्म में अनिल कपूर और गोविंदा जूही चावला को अपना बनाने के लिए कई तरह की कोशिश करते हैं। एक समय ऐसा भी आता है जब दोनों को लगता है कि वे जूही का प्यार को पाने में सफल हो गए है लेकिन क्लाइमैक्स में दोनों के सपने चूर चूर हो जाते है, जब आखरी में सलमान खान जूही चावला के साथ शादी कर लेते हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *