Thursday, June 23, 2022
HomeHindiअक्षय कुमार की ‘Hey Baby’ फिल्म की बेटी एंजल हो गई है...

अक्षय कुमार की ‘Hey Baby’ फिल्म की बेटी एंजल हो गई है काफी बड़ी,फोटो देख रह जायेंगे हैरान!

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक सितारे है लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने, बिना कुछ बोले ही दर्शकों के दिलों पर राज किया है। जी हां, हम बात करे रहे हैं ‘हे बेबी’ फिल्म में की बेटी ‘एंजल’ की। जिन्होंने आज भी लोगों के मन में वहीं छोटी सी बच्ची की छाप बनाए रखी है। लेकिन, यह एंजल अब रियल लाइफ में काफी बड़ी हो गई है। आइये दिखाते है आपको एंजल की लेटस्ट तस्वीरें।

साल 2007 में आई फिल्म हे बेबी का नाम सुनते ही सभी के जहन में नन्हीं सी बच्ची एंजल की तस्वीर बन जाती है। जिसने बिना कुछ बोले ही अपनी मुस्कान से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म में वो अक्षय कुमार की बेटी एंजल के किरदार में नजर आई थी।इस फिल्म में बनी एंजल का असली नाम जुआना संघवी है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख लोगों के लिए विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है कि ये वहीं क्यूट सी बच्ची है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ASA photographers (@asaphotographers)

जिसने, ‘Hey Baby’ में अक्षय कुमार की बेटी का किरदार निभाया था। एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा-ये वही बच्ची है कब हुई इतनी बड़ी। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यकीन ही नहीं हो रहा है। बता दें कि अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी एंजल उर्फ जुआना संघवी मात्र 16 महीने की थी। जब वे इस फिल्म का हिस्सा बनी थी। उनकी एक क्यूट मुस्कान ने फैंस का दिल जीत लिया था। बता दें कि इस समय जुआना 17 साल की हैं। फिलहाल उनके नए प्रोजेक्ट को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन फैंस उन्हें एक बार से फिल्म अक्षय के साथ देखना चाहते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments