Breaking News
Home / Hindi / क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के ये 6 अभिनेता हैं इन प्रसिद्ध व्यक्तियों के बेटे ?

क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के ये 6 अभिनेता हैं इन प्रसिद्ध व्यक्तियों के बेटे ?

बॉलीवुड में वंशवाद काफी हावी है इस बार को कोई नकार नहीं सकता है. कपूर खानदान बॉलीवुड के सबसे पुराने खानदान में से एक है जिसने बॉलीवुड को कई बड़े स्टार दिया है. लेकिन फिल्मो में एक सफल एक्टर बनाने के लिए सिर्फ बड़े माँ बाप की संतान होने भर से कुछ नहीं हो जाता है. और अभिषेक बच्चन इस बात का जीता जगता उदाहरण है. बॉलीवुड में कई ऐसे बड़े नाम वाले माता पिता के कई बेटे बेटियां ऐसे ही जिन्हें बहुत ही कम लोग जानते है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे है जो किसी बड़े खानदान से ताल्लुक रखते है.

1.शाद रंधावा

 

आप शायद से नाम से ज्यादा वाकिफ न हो. लेकिन आपको बता दें शाद रंधावा भारत के प्रसिद्ध रेसलर और भूतपूर्व बॉलीवुड अभिनेता रंधावा के बेटे हैं। रंधावा प्रसिद्ध भारतीय रेसलर और अभिनेता दारा सिंह के छोटे भाई थे। यकीन है आप दारा सिंह को तो ज़रूर जानते होंगे.

2.विवान शाह

विवान  फिल्म हैप्पी न्यू इयर में शाहरुख़ खान के साथ भी नजर आये थे.  शायद आप इनके नाम से अंदाज अलग सके की ये मशहूर अभिनेता नसरुदीन शाह के बेटे है.  विवान शाह 7 खून माफ़. बॉम्बे वेलवेट और लाली की शादी में लड्डू दीवाना जैसे बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

3.अयूब खान

टीवी और बॉलीवुड अभिनेता अयूब खान भारत के प्रसिद्ध उर्दू कवि और भूतपूर्व बॉलीवुड अभिनेता नासिर खान और प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री बेगम पारा के बेटे हैं। नासिर खान प्रसीद भारतीय अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई थे।



4.किरण कुमार

किरण कुमार को आपने फिल्मो से ज्यादा टीवी सीरियल में देखा होगा. किरण एक फेमस एक्टर है और कई टीवी सीरियल और फिल्मो में काम कर चुके है. ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेता जीवन के बेटे है. जीवन ने अपने जीवन में ज्यादातर किरदार विलन के ही निभाए है.

5.शाहबाज़ खान

टीवी और बॉलीवुड अभिनेता शाहबाज़ खान भारत के प्रसिद्ध भारतीय शास्त्रीय संगीत गायक उस्ताद आमिर खान के बेटे हैं।

6.अंगद बेदी

अंगद बेदी बॉलीवुड एक्टर है. ये कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुके है. इसी साल इन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी की थी. अंगद भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे है.



About Ramesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *