प्रियंका चोपड़ा से पहले इन अभिनेत्रियों को डेट कर चुके है निक, किसी से नही रहा ज्यादा लम्बा रिश्ता!

0
60

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। ऐसे में निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका दोनों की कई प्यार भरी फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका की ‘स्काई इस पिंक’ फिल्म की रैपअप पार्टी की तस्वीरे सामने आई हैं। बता दे की प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी से पहले दोनों के अफेयर  बहुत सुर्खियों में रहे थे। निक जोनास प्रियंका चोपड़ा से उम्र में लगभग 10 साल छोटे हैं लेकिन आपको यह जानकर बड़ी हैरानी होगी कि निक जोनास प्रियंका चोपड़ा से पहले सात लड़कियों को डेट कर चुके हैं। आईये जानते है की प्रियंका से पहले निक जोनस के किन किन के साथ अफेयर रहा है।

 माइली सायरस

माइली सायरस और निक 2006-2007 में डिज्नी के पावर कपल माने जाते थे, दोनों एक साथ काम करते थे और इसी दौरान उन्हें प्यार हुआ। हालांकि ये रिश्ता महज एक साल ही चल सका था।  

सेलेना गोमेज

हॉलीवुड की सबसे मशहूर पॉप सिंगर सेलेना गोमेज और निक भी एक दौर में बेहद करीब थे, साल 2007 में माइली से अलग होने के बाद निक ने सेलेना को डेट करना शुरू किया। दोनों को एक वीडियो सॉन्ग में साथ भी देखा गया था, हालांकि, ये कपल जल्द अलग हो गया।

कोर्टनी गैलियानो

‘द सो यू थिंक यू कैन डांस एल्बम’ के दौरान इन दोनों के डेट करने की खबरें आई थी, उस समय, दोनों को एक कॉन्सर्ट में एक साथ देखा गया था और खबरें थी की दोनों दोस्त से ज्यादा हैं। हालांकि, इस रिश्ते पर दोनों में से किसी ने कभी मुहर नहीं लगाई।

निकोल एंडर्सन

निकोल और निक ने ‘जोनास एलए’ के ड्रामा में प्यार में डूबे कपल का किरदार निभाया था, इस दौरान किसी को पता नहीं था कि उनकी बीच क्या चल रहा है। उसके बाद निकोल को डेमी लोवाटो और जो जोनास के साथ एक डबल डेट पर देखा गया।

समंथा बार्क्स

समंथा और निक ने “लेस मिसरेबल्स” में साथ काम किया था, जब दोनों के अफेयर की चर्चा हो रही थी। हालांकि, निक ने कभी इस अफवाह की पुष्टि नहीं की। खबरें तो ये भी थी कि समंथा बरक्स और लुसी जोन्स से डबल डेट कर रहे थे।

 डेल्टा गुड्रम

मूल रुप से ऑस्ट्रेलिया की सिंगर और अभिनेत्री डेल्टा गुड्रम ने करीब 10 महीनों तक एक दूसरे को डेट किया। हालांकि ये कपल साल 2012 में अलग हो गया। वैसे डेल्टा और निक की उम्र में करीब 10 साल का अंतर था।

केंडल जिन्नर

2015 में, केंडल और निक को एक साथ देखा गया और खबरें थी कि दोनों साथ हैं। निक ने एक इटंरव्यू में कहा था कि दोनों कई बार डेट पर गए थे, लेकिन ये रिश्ता भी यूं ही खत्म हो गया।