हॉलीवुड सुपरस्टार ‘द रॉक’ ने गर्लफ्रेंड लॉरेन से गुपचुप रचाई दूसरी शादी ,पहले ही बन चुके हैं पेरेंट्स!

0
76

डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई रेसलिंग की दुनिया से निकल कर हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता ड्वेन जॉनसन उर्फ ‘द रॉक’ ने शादी कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक शादी की तस्वीरें शेयर कर दी हैं। सामने आई तस्वीरों में ड्वेन व्हाइट शर्ट के साथ पैंट में बेद कूल दिख रहे हैं। वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड और पत्नी लॉरेन व्हाइट गाउन में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

शेयर की गई तस्वीरों में ड्वेन लॉरेन को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। शादी की तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देख आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे। खबरों के मुताबिक इस शादी में ड्वेन और लॉरेन के रिश्तेदारों के साथ ही नजदीकी दोस्त शामिल हुए थे।

रॉक लंबे समय से गर्लफ्रेंड लॉरा हाशियान के साथ रिलेशनशिप में थे अब 47 साल के रॉक ने चुपचाप हवाई में शादी करके सबको चौंका दिया। बता दें कि ड्वेन और लॉरेन 2007 से साथ हैं। इससे पहले उनकी एक्स वाइफ डैनी ग्रासिया से उनको एक बेटी है। इतना ही नहीं वहीं लॉरेन से भी ड्वेन को एक बच्चा है।

47 वर्षीय इस एक्टर की मुलाकात लॉरेन से साल 2006 में हुई थी। हालांकि तब द रॉक ने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था। साल 2007 में तलाक के बाद लॉरेन और ड्वेन जॉनसन के एक दूसरे के करीब आ गए, जिसके बाद अब जाकर दोनों ने शादी रचाई हैं। ड्वेन और डैनी ने 1997 में शादी की थी।