सिर्फ एक फिल्म करने के बाद गायब हो गए ये हॉलीवुड स्टार्स, देखें तस्वीरें

0
151

 

लगान, काइट्स और मंगल पाण्डेय जैसी फिल्मो में विदेशी कलाकारों ने बहुत यादगार रोल निभाए है. लेकिन बहुत अच्छी एक्टिंग करने बावजूद भी ये एक्टर्स एक दो फिल्मों के बाद किसी और फिल्म में नजर नहीं आये. आज हम आपको ऐसे ही हॉलीवुड के कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने एक दो फिल्मों में काम करने के बाद वापस हॉलीवुड चले गए.

1.बारबरा मोरी

इन्होने फिल्म काइट्स में ऋतिक रोशन के अगेंस्ट लीड रोल प्ले किया था. इस फिल्म के दौरान इनके और ऋतिक की ख़बरें भी आई थी. लेकिन बारबरा बाद में कभी बॉलीवुड में नजर नहीं आई.

2.पॉल ब्लैकथोर्न

फिल्म लगान में इन्होने बहुत दमदार किरदार निभाया है जो आज तक लोगों को याद है. फिल्म लगान में उनके काम को बहुत सराहा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के बड़े रिकॉर्ड भी तोड़े थे।

3.टोबी स्टीफंस

फिल्म मंगल पाण्डेय में इन्होने काम किया था.  वह हॉलीवुड फिल्म जैम्स बॉन्ड डाई अनेदर डे में भी नजर आए हैं। फिल्म मंगल पांडे के बाद टोबी स्टीफंस फिर कभी किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं देखे गए।

4.एलिस पैटन

आमिर खान की सुपरहिट फिल्म रंग दे बसंती में इन्होने बहुत अहम् किरदार निभाया था. फिल्म में वे एक विदेशी कलाकर होती है जो भारत में फिल्म बनाने आती है और वे आमिर की गर्लफ्रेंड बन जाती है. फिल्म हिट होने के बावजूद उन्हें फिर कोई काम नहीं मिला.

5.क्लाइव स्टेंडैन

अक्षय कुमार और कैटरिना की सुपरहिट फिल्म नमस्ते लन्दन में इन्होने कैटरिना के मंगेतर की किरदार निबया था जो फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से काफी अहम् था. लेकिन सुपरहिट रहने के बावजूद यह उनकी पहली और आखिरी बॉलीवुड फिल्म थी

6.रशेल शैले

एक्ट्रेस रशेल शैले फिल्म लगान में आमिर खान की बड़ी दिवानी थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। लेकिन ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद रशेल फिर कभी बॉलीवुड में नहीं दिखीं

7.सारा थोमसन

एक्ट्रेस सारा थॉम्सन काने फिल्म राजनीति में नजर आई थीं। फिल्म में वह रणबीर सिंह की पत्नी के किरदार में थीं। इसके बाद उन्हें फिर किसी बॉलीवुड फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला।