तलाक के बाद भी अपने बच्चों को मां से दूर नही होने देता है ये बॉलीवुड सुपरस्टार!

0
492

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी सुपर 30 में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्हें एक रेस्टोरेंट के बाहर एक्स वाइफ सुजैन के साथ स्पॉट किया गया एक समय था जब सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सुजैन खान की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे क्यूट शादीशुदा जोड़ियों में से एक हुआ करती थी। इनकी शादी सन 2000 को हुई थी। पूरे 13 साल तक साथ रहने के बाद वे दोनों अलग हो गए और सन 2014 को इनका तलाक हो गया।

 बता दे की अभिनेता ऋतिक और सुजैन अपने दोनों बेटो ऋहान और ऋदान के साथ लंच करने निकले थे।तलाक के बाद इनके दो बच्चे फिलहाल ऋतिक रोशन के साथ ही रहते हैं। एक पिता के रूप में ऋतिक अपने बच्चों का देखभाल बहुत ही बारीकी से कर रहे हैं। इन्हें कभी भी किसी चीज की कमी महसूस नहीं होने देते। अलग होने के बावजूद इन बच्चों को उनके मां का प्यार भी पूरी तरह मिल रहा है।

इस दौरान ऋतिक और सुजैन की दोस्त गायत्री जोशी और विकास ऑबेरॉय भी दोनों सेलेब्स के साथ नजर आए। ऋतिक लंच करने कूल अंदाज में पहुंचे। ऋतिक ने नीले कलर की हाल्फ स्लीव शर्ट और व्हाइट पेंट पहनी हुई थी। जबकि सुजैन व्हाइट टैंक टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट में नजर आईं।

  बता दें कि ऋतिक और सुजैन को एक दूसरे से अलग हुए काफी साल हो गए हैं। कानूनी तलाक के बावजूद दोनों आज भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। कई बार उनकी ये बॉन्डिंग देखकर दोनों के दोबारा शादी और रिलेशनशिप तक की खबरें उड़ती हैं। इधर उनके बच्चे भी इस दौरान मस्ती करते हुए नजर आए हैं। बता दे की जल्दी ही ऋतिक रोशन सुपर 30 में नजर आएंगे साथ ही वे अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ भी फिल्म में नजर आने वाले है।